News Nation Logo

हैवानियत की सारी हदें पार! शख्स ने की पड़ोसन की हत्या, फिर उसका दिल निकालकर आलू के साथ पकाया

कई बार हैवानियत ऐसी कि, इंसान होने पर भी सवाल खड़े करती है कि इससे अच्छा तो जानवर ही होता है. ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि, क्योंकि एक इंसान ने हैवानियत की सारें हदें पार कर दीं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 25 Feb 2021, 03:39:32 PM
america murder accused

शख्स ने की पड़ोसन की हत्या, फिर उसका दिल निकालकर आलू के साथ पकाया (Photo Credit: NYP)

highlights

  • अमेरिका के ओक्लाहोमा में सनसनीखेज घटना
  • अमेरिका में शख्स ने की पड़ोसन की हत्या
  • उसका दिल निकालकर आलू के साथ पकाया

ओक्लाहोमा :

कई बार हैवानियत ऐसी कि, इंसान होने पर भी सवाल खड़े करती है कि इससे अच्छा तो जानवर ही होता है. ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि, क्योंकि एक इंसान ने हैवानियत की सारें हदें पार कर दीं. इस शख्स ने पहले अपने पड़ोस में रहने वाली महिला (Women) की हत्या की और फिर उसके साथ जो किया, उससे जानकर आपका दिल दहल जाएगा. इस शख्स ने महिला की हत्या (Murder) के उसके शरीर को काटकर दिल निकाल लिया. इतना ही नहीं, परिवार को खिलाने के लिए महिला के दिल (Heart) को आलू के साथ पका दिया.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेशः हाईस्कूल छात्रा के साथ हैवानियत, गैंगरेप के बाद मारा चाकू

रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना अमेरिका के ओक्लाहोमा से सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पड़ोसी महिला की हत्या कर दी. इतना ही नहीं, उसने महिला का दिल काटकर निकाल लिया, ताकि वह उसे आलू के साथ पका कर खा सके. ओक्लाहोमा स्टेट ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के एक एजेंट ने जज को बताया कि लॉरेंस पॉल एंडरसन ने ओक्लाहोमा सिटी के दक्षिण-पश्चिम में लगभग 40 मील की दूरी पर चिकशा में अपनी पड़ोसी एंड्रिया लिन ब्लैंकेनशिप की उसके ही घर में हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें : अपने अपहरण, दुष्कर्म की साजिश रचने वाली लड़की ने आत्महत्या की

इसके बाद उसने उसका दिल काटकर निकाल लिया, ताकि उसे आलू के साथ पकाकर अपने परिवार को खिलाकर राक्षसों को बाहर निकाल सके. एंडरसन पर उसके अंकल लियोन पे और उनकी 4 साल की पोती कैओस येट्स की हत्या का भी आरोप है.  उसने अपनी आंटी डेलसी पे को भी चाकू मारा था, लेकिन वह बच गई थीं.

यह भी पढ़ें : 16 और 13 साल के किशोरों ने मिलकर 5 साल के मासूम की ली जान, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

घटनास्थल से अधिकारियों ने जब एंडरसन को पकड़ा, तब वह तकिए पर उलटी कर रहा था. बाद में उसने अधिकारियों को ब्लैंकेनशिप के बारे में बताया. उसे 20 साल की सजा मिल चुकी है, जो कम की गई और वह जनवरी में ही रिहा हुआ था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Feb 2021, 03:39:32 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.