News Nation Logo

उत्तर प्रदेशः हाईस्कूल छात्रा के साथ हैवानियत, गैंगरेप के बाद मारा चाकू

ताजा वाकया उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां हाई स्कूल की छात्रा के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसे चाकू मार दिया. लड़की मंगलवार शाम स्कूल से घर लौट रही थी, जब उसे चारों अरोपी खींचकर गन्ने के खेत में ले गए.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 24 Feb 2021, 03:57:37 PM
Gangrape

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • यूपी में बढ़ रही है क्राइम की वारदातें
  • प्रतापगढ़ में नाबालिग के साथ रेप
  • अब गोंडा में छात्रा के साथ गैंगरेप

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के अंदर कानून का खौफ खत्म होता जा रहा है. यहां आए दिन अपराधी गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम देकर भी बिना किसी डर निकल जाते हैं. ताजा वाकया उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां हाई स्कूल की छात्रा के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसे चाकू मार दिया. लड़की मंगलवार शाम स्कूल से घर लौट रही थी, जब उसे चारों अरोपी खींचकर गन्ने के खेत में ले गए. चारों में से एक उसके गांव का है, इन्होंने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसके हाथ पर चाकू मारकर घटना की जानकारी न देने की चेतावनी दी. लड़की ने घर लौटकर अपने माता-पिता को बताया जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. 

मनकापुर पुलिस स्टेशन के पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि चारों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म के लिए और पोक्सो अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है. लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया. पुलिस ने कहा कि आरोपियों और पीड़िता के परिवारों के बीच विवाद था. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.  आपको बता दें कि इसके पहले 22 फरवरी को यूपी के प्रतापगढ़ जिले से एक नाबालिग के रेप की घटना सामने आई थी. 

यह भी पढ़ेंः प्रतापगढ़ में 13 साल की लड़की से रेप, पुलिस दर्ज किया केस

प्रतापगढ़ में किशोरी के साथ दुष्कर्म
उत्तर प्रदेश में लड़कियों के साथ अपराध होने का सिलसिला जारी है.  दरअसल, प्रतापगढ़ में शौच को गई 13 साल की नाबालिग लड़की से दरिंदगी का मामला सामने आया है. वहसी दरिंदे ने रेप जैसी जघन्य वारदात को अंजाम दिया . वहीं, पीड़ित लड़की किसी तरह से दरिंदे के चंगुल से छूटकर अस्त-व्यस्त हालात में घर पहुंची. पीड़ित नाबालिग लड़की ने बताई आपबीती घरवालों को बताए तो उनके होश उड़ गए. पीड़ित लड़की की पिता की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर 376, 506 और पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला करने के बाद आरोपी को  गिरफ्तार किया . बता दें कि मामला कंधई कोतवाली इलाके का है.

यह भी पढ़ें : CM नीतीश ने बिहार के बजट को बताया संतुलित तो तेजस्वी बोले, झूठ का पुलिंदा

गेहूं के खेत में खींचकर नाबालिग की लूटी अस्मत
दरअसल, मामला कंधई कोतवाली क्षेत्र का है . जहां  शौच को गयी 13 वर्षीय नाबालिग दलित से गांव के बहसी दरिंदा जबरन गेहूं के खेत खींचकर दुष्कर्म किया और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी.  दरिंदे के चंगुल से छूट कर घर पहुंची नाबालिग ने पूरी घटना अपने माता-पिता को बताइए, जिसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. आनन-फानन में  नाबालिग को लेकर परिजन कंधई कोतवाली पहुंचे और मामले की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.  नाबालिग को मेडिकल के लिए भेज दिया. वहीं एसपी के निर्देश के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई करने की बात कह रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Feb 2021, 03:35:05 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो