logo-image

पत्नी ने तेल छिड़क पति को जिंदा जला डाला, हैरान कर देगा पूरा वाकया

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. आपसी झगड़े में पत्नी ने पति को आग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

Updated on: 18 Aug 2020, 09:46 AM

गाजियाबाद:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. आपसी झगड़े में पत्नी ने पति को आग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान मूलचंद त्यागी के रूप में हुई है. त्यागी के बेटे ने आरोपी सौतेली मां के खिला मुकदमा दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. यह घटना गाजियाबाद जिले के मुरादनगर शहर की है.

यह भी पढ़ें: Facebook executive को मिली जान से मारने की धमकी, शिकायत दर्ज

जानकारी के अनुसार, मुरादनगर में रहने वाले मूलचंद त्यागी की दूसरी शादी हुई थी. गुरुवार को दूसरी पत्नी ने किसी बात को लेकर हुए झगड़े में उसके ऊपर तेल छिड़क दिया और आग के हवाले कर दिया. इस घटना में मूलचंद बुरी तरह से झुलस गया था, जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था. मुरादनगर के थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि त्यागी गंभीर रूप से जख्मी हो गया और उसे इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया. मगर तीन दिन के बाद उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: पत्नी हत्या कर शव के किए छह टुकड़े, बिजली के बिल और जींस ने खोला राज

पुलिस के अनुसार, एक झगड़े के बाद आरोपी महिला गीता, जो त्यागी की दूसरी पत्नी है, ने उसके शरीर पर तेल छिड़का और आग लगा दी थी. जिसके बाद मृतक के बेटे गौरव त्यागी ने अपनी सौतेली मां के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. आरोपी महिला को गिरफ्तार किया जा चुका है.