News Nation Logo
Banner

अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पति का पत्नी ने किया कत्ल, हत्या को दी थी हादसे की शक्ल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से कत्ल की हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी.

Written By : सोनू अरोड़ा | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 21 Jun 2020, 12:59:42 PM
Murder

पति का पत्नी ने किया कत्ल, हत्या को दी थी हादसे की शक्ल (Photo Credit: फाइल फोटो)

गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद से कत्ल की हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. यहां सबसे चौंका देने वाली बात यह है कि पत्नी ने इस वारदात के बाद हत्या को हादसे में तब्दील करने के लिए उसके शरीर को बिजली का करंट लगा दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने जब सख्ती के साथ पत्नी से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. इसके बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

यह भी पढ़ें: कानपुर में बसपा नेता को 4 हमलावरों ने मारी थी कई गोलियां, भागते वक्त CCTV में कैद हुए

दरअसल, गाजियाबाद के निवाड़ी थाना इलाके में बीती 17 जून को एक व्यक्ति संदिग्ध तौर पर करंट लगने से मौत हो गई हैं. पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश शुरू की तो उसे यह मामला संदिग्ध लगा. मृतक व्यक्ति का नाम नरेश था, जो एक काश्तकार था. व्यक्ति की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस का शक यकीन में बदल गया और उसने मृतक की पत्नी को पूछताछ के लिए बुलाया. पुलिस ने नरेश की पत्नी से सख्ती के साथ पूछताछ की तो पूरा घटनाक्रम शीशे की तरह साफ हो गया.

पुलिस के अनुसार, गाजियाबाद के थाना निवाड़ी में बीती  17 जून को पत्नी और प्रेमी ने प्रेम संबंध में बाधक बनने पर काश्तकार पति नरेश की हत्या की थी. मृतक की पत्नी के अवैध संबंध थे, जिसकी भनक पति को लग गई थी. फिर पति ने अपनी पत्नी को जम कर लताड़ा. जिसके बाद नरेश की पत्नी और उसके प्रेमी ने युवक की हत्या की साजिश रच दी. प्रेमी ने मृतक युवक को फोन करके कहा कि खेत पर आ जायो, तुम्हारी बिजली की जांच होनी है. नरेश की खेत पर पहुंचने के बाद पत्नी ने करंट लगा कर उसकी हत्या कर दी, ताकि यह घटना मर्डर नहीं, एक हादसा लगे.

यह भी पढ़ें: जब प्यार के दुश्मन बने घरवाले तो प्रेमी जोड़े ने यूं लगा लिया मौत को गले

इस घटना के बाद इलाके में मातम छा गया. सबने समझा करंट लगने से नरेश की मौत हो गई है. लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पुलिस सन्न रह गई. पुलिस ने दोनों से कड़ी पूछताछ की. जिसके बाद पत्नी ने सारा सच बता दिया. फिलहाल महिला और उसका प्रेमी आरोपी पुलिस की हिरासत में है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 21 Jun 2020, 12:59:42 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Murder Crime News Ghaziabad
×