News Nation Logo

BREAKING

Banner

कानपुर में बसपा नेता को 4 हमलावरों ने मारी थी कई गोलियां, भागते वक्त CCTV में कैद हुए

उत्तर प्रदेश के कानपुर में शनिवार को बहुजन समाज पार्टी के नेता नरेंद्र सिंह सेंगर उर्फ पिंटू सेंगर की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 21 Jun 2020, 12:08:52 PM
BSP Leader Murder

बसपा नेता को 4 हमलावरों ने मारी थी कई गोलियां, भागते वक्त CCTV में कैद (Photo Credit: News State)

कानपुर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर में शनिवार को बहुजन समाज पार्टी के नेता नरेंद्र सिंह सेंगर उर्फ पिंटू सेंगर की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. चकेरी थाना क्षेत्र के जेके कॉलोनी में 2 बाइक से आए 4 हमलावरों ने पिंटू सेंगर को गोलियों से भून दिया था. इस मर्डर केस में अब संदिग्ध हत्यारों की तस्वीर भी सामने आ चुकी है. वारदात को अजाम देकर भाग रहे 4 बदमाशों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई थी. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ें: रंजिश में जवाबी मामला दर्ज कराने के लिए कर दी अपनी ही मां की हत्या

कानपुर के चकेरी में शनिवार को दिनदहाड़े हमलावरों ने बसपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया था. 2 बाइक से आए 4 हमलावरों ने पिंटू सेंगर पर कई राउंड फायर किए थे. दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा गया था. इस हमले में घायल हुए सेंगर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बसपा नेता पिंटू सेंगर शनिवार दोपहर को जाजमऊ स्थित केडीए आशियाना कालोनी के पास अपनी इनोवा कार से उतरे और फोन पर बात करने लगे. तभी दो बाइक से चार युवक आए और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. मूल रूप से गोगूमऊ निवासी नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू ठाकुर (सेंगर) चकेरी के मंगला विहार में परिवार के साथ रहते थे और छात्र राजनीति के बाद राजनीतिक दलों में सक्रिय हो गए थे.

यह भी पढ़ें: अंधविश्वास ने फिर ली एक महिला की जान, युवक ने काटा चाची का गला, सिर लेकर पहुंचा थाना

बता दें कि पिंटू सेंगर ने बसपा के टिकट पर कानपुर छावनी क्षेत्र से विधानसभा चुनाव का चुनाव भी लड़ा था. अभी उनकी मां शांति देवी गजनेर की जिला पंचायत सदस्य हैं. पिंटू ठाकुर तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा प्रमुख मायावती को चांद पर जमीन देने की पेशकश कर दी थी. इसके बाद से वह बसपा की राजनीति में सक्रिय थे.

उधर, इस हत्याकांड पर कानपुर पुलिस का कहना है कि थाना चकेरी क्षेत्र के चौकी जाजमऊ में प्रॉपर्टी डीलर पिंटू सेंगर अपने दोस्त चंद्रेश के घर जा रहे थे. उसी समय चार अज्ञात लोगों ने उन पर गोलियां चलाईं. इस वारदात में 5-6 गोलियां चलने की बात सामने आई है. मौके से 32 बोर के खोखे बरामद हुए हैं. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने कहा कि जांच चल रही है। जल्द से जल्द मामले का खुलासा होगा.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 21 Jun 2020, 12:08:52 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×