logo-image

पति को खरीदना था स्मार्ट फोन, खुद की पत्नी का ही कर दिया सौदा

कहने को पति और पत्नी का रिश्ता बहुत ही पवित्र होता है. लेकिन राजस्थान की इस घटना ने सात जन्मों वाले रिश्ते को शर्मसार कर दिया. राजस्थान में एक शख्स ने अपनी पत्नी को 1 लाख 80 हजार में इसलिए बेच दिया.

Updated on: 23 Oct 2021, 10:42 PM

highlights

  • राजस्थान की घटना सोशल मीडिया पर हो रही वायरल 
  • पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए किया गिरफ्तार
  • लोगों को बताया कि उसकी पत्नी किसी के साथ भाग गई है 

नई दिल्ली :

कहने को पति और पत्नी का रिश्ता बहुत ही पवित्र होता है. लेकिन राजस्थान की इस घटना ने सात जन्मों वाले रिश्ते को शर्मसार कर दिया. राजस्थान में एक शख्स ने अपनी पत्नी को 1 लाख 80 हजार में इसलिए बेच दिया. क्योंकि उसको स्मार्ट फोन खरीदना था. यही नहीं पति ने पड़ौस के लोगों से कह दिया कि उसकी पत्नी किसी और के साथ भाग गई है. पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी पति को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. हालाकि अब आरोपी पति ने अपनी गलती पर पछतावा प्रकट किया है. साथ ही पत्नी से माफी मांगने की बात भी कही है. मिली जानकारी के अनुसार युवक ओडिशा के बोलांगीर जिले का रहने वाला है. पुलिस ने शख्स के परिजनों को भी खबर देने की बात कही है.

यह भी पढें :Facebook पर दोस्ती+प्यार = धोखा,अश्लील क्लिप बनाकर वसूले 7 लाख

सोशल मीडिया से हुई थी शादी 
बेलपाड़ा थाने के प्रभारी बुलू मुंडा ने बताया कि नाबालिग 24 वर्षीय युवती के संपर्क में सोशल मीडिया के जरिए आया था.. फिर दोनों में प्यार हो गया और परिवार की सहमति से दोनों शादी कर ली. शादी के दो महीने बाद युवक ने आर्थिक तंगी की बात कही और अपनी पत्नी को अपने साथ रायपुर जाकर ईंट भट्ठे में काम करने को कहा. लेकिन इसके बजाय वह उसे राजस्थान के एक गांव में ले गया. सितंबर में दंपती ईंट भट्ठे में काम करने के लिए रायपुर और झांसी होते हुए राजस्थान पहुंचे. हालांकि चंद दिनों काम करने के बाद ही युवक ने अपनी पत्नी को एक 55 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति को 1.80 लाख रुपये में बेच दिया..

 अपनी पत्नी को बेचने के बाद युवक ने खाने-पीने पर खूब पैसा खर्च किया और उस पैसे से एक महंगा स्मार्टफोन भी खरीदा और अपने पिता को वापस ओडिशा बुला लिया. इतना ही नहीं उसने सभी को बताया कि मेरी पत्नी दूसरे के साथ भाग गई है. हालांकि, लड़की के परिवार ने उसकी बात नहीं मानी और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद शख्स को उसके किये की सजा मिल सकी.