logo-image

हैवानियतः 33 साल पहले मां को मारा, अब कर दी बेटे की भी हत्या

दिल्ली (Delhi) के रोहिणी (Rohini) इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. 60 साल के एक व्यक्ति ने अपने ही बेटे की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी.

Updated on: 13 May 2020, 08:52 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के रोहिणी (Rohini) इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. 60 साल के एक व्यक्ति ने अपने ही बेटे की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. आरोप है कि इसी शख्स ने 33 साल पहले अपनी मां की भी गोली मारकर हत्या की थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि शराब की लत में आकर उसने अपने बेटे की हत्या की थी.

यह भी पढ़ेंः दुनिया के बड़े प्रोत्साहन पैकजों में से एक है भारत का आर्थिक पैकेज, यहां पढ़ें बड़ी बातें

जानकारी के अनुसार 60 साल का ओमपाल पत्नी पवित्रा देवी और पांच बेटों के साथ दिल्ली के रिठाला इलाके में रहता है. ओमपाल पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है और मकान का अधिकांश हिस्सा किराए पर दे रखा है. उसका दूसरे नंबर का बेटा बलबीर पेशे से बीमा एजेंट है. जानकारी के मुताबिक सोमवार रात को परिवार के सभी लोग घर के बाहर बैठे थे और ओमपाल शराब पी रहा था. ओमपाल ने ज्यादा शराब पी ली और पत्नी पवित्रा देवी ने पति को घर में चलने के लिए कहा. इस पर ओमपाल पत्नी को अपशब्द कहने लगा.

यह भी पढ़ेंः झारखंड में आज से महंगा हुआ पेट्रोल और डीजल, सरकार ने बढ़ाया है वैट, जानिए नई कीमतें

मां के साथ झगड़े की बात बेटे बलवीर को बुरी लग गई. उसने पिता को रोकने की कोशिश की. इसी बात को लेकर पिता और बेटे में झगड़ा हो गया. कुछ ही देर में नौबत हाथापाई की आ गई. इसी बीच ओमपाल ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर लाकर बेटे पर गोली चला दी. इससे उसकी मौत हो गई. बताया जाता है कि 1987 में उसने अपनी मां माया देवी की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में उसे सजा भी हुई.