logo-image

Haryana crime: बिहार के युवक की हरियाणा में हत्या, 3 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा

Haryana crime: हरियाणा के बहादुरगढ़ से एक खौफनाक घटना सामने आ रही है. जहां बिहार के एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप दोस्तों पर ही लगाया जा रहा है.

Updated on: 20 Feb 2023, 09:05 PM

highlights

  • बहादुरगढ़ में गला रेतकर की गई बिहार के युवक की हत्या
  • मृतक युवक के शरीर पर चोट के कई निशान 
  • शराब के नशे में दिया घटना को अंजाम, दोस्तों पर आरोप 

नई दिल्ली :

Haryana crime: हरियाणा के बहादुरगढ़ से एक खौफनाक घटना सामने आ रही है. जहां बिहार के एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप दोस्तों पर ही लगाया जा रहा है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. हालांकि पुलिस अभी मामले में कुछ ज्यादा बताने को तैयार है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.  जल्द ही घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा.  

मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज 
पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान रवि के रूप में हुई है. रवि मूल रूप से बिहार के दरभंगा का रहने वाला है. मृतक के भाई के मुताबिक रविवार रात करीब 11 बजे उसका भाई रवि अपने साथी राजू, सोनू व दुर्गानंद निवासी छोटूराम नगर के साथ कमरे पर आया. सभी युवकों ने शराब पी रखी थी.  कमरे पर ही चारों ने खाना खाया और वहां से चले गए. इस बीच रवि का मोबाइल भी कमरे पर ही छूट गया. उसके बाद अगले दिन रवि का शव मिला.  थाना लाइनपार में मृतक के भाई की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें : SBI Alert: कहीं आपके पास तो नहीं आया ये मैसेज, सेकंडों में हो जाएगा अकाउंट निल

5 भाई-बहन में सबसे छोटा था रवि 
मृतक रवि के भाई के मुताबिक रवि हम पांच भाई-बहनों में सबसे छोटा था. अभी तक उसकी शादी नहीं हुई थी. फिलहाल पुलिस रवि के दोस्तों से पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही घटना को पूरी तरह वर्कआउट कर दिया जाएगा.