logo-image

Gurugram Rape Case: कोचिंग सेंटर में छात्रा से दो दिनों तक रेप, पीड़िता की आपबीती सुन पुलिस हैरान

Gurugram Rape Case: देश में महिलाओं के प्रति बढ़े रहे यौन उत्पीड़न के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं...हाल ही में हरियाणा के गुरुग्राम में एक छात्रा के साथ ऐसी ही घटना को अंजाम दिया गया है

Updated on: 31 Aug 2023, 11:23 AM

highlights

  • राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम से बड़ी खबर सामने आई है
  • कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाली लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया
  • पुलिस ने कोचिंग सेंटर में काम करने वाले एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया

New Delhi:

Gurugram Rape Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाली लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना की खबर लगते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कोचिंग सेंटर में काम करने वाले एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. यह घटना जमालपुर चौक स्थित एक कंप्यूटर कोचिंग सेंटर की बताई जा रही है. गुरुग्राम पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया 18 वर्षीय छात्रा के साथ दो दिन पहले रेप किया गया था. पुलिस मामले की पड़ताल में लगी हुई है. 

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update Today: देश के इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश, दिल्ली-NCR का कैसा रहेगा मौसम?

आरोपी ने कोचिंग सेंटर के ऊपर बने कमरे में पीड़िता के साथ रेप किया

पुलिस के अनुसार शनिवार को आरोपी ने कोचिंग सेंटर के ऊपर बने कमरे में पीड़िता के साथ रेप किया था. यही नहीं जब पीड़िता अगले दिन भी कोचिंग सेंटर आई तो आरोपी ने फिर से उसके साथ रेप किया. यही नहीं आरोपी ने पीड़िता को यह बात किसी को न बताने की धमकी भी दी. जिससे छात्रा बुरी तरह सहम गई, लेकिन उसने किसी तरह हिम्मत जुटा कर यह बात अपने परिवार वालों को बताई. जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने सोमवार को पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई. 

यह खबर भी पढ़ें- Petrol Diesel Prices Today: देश में बदल गए पेट्रोल और डीजल के दाम, चेक करें रेट

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता खुद अपने भाई बहन के साथ मामले कि शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची थी. जिसके बाद फर्रुखनगर पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में केस दर्ज किया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.