logo-image

Gurugram: नाबालिग से सोशल मीडिया फ्रेंड ने किया रेप, मां को भेजी तस्वीर

Gurugram: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम से सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक नाबालिग के साथ उसके सोशल मीडिया फ्रेंड न रेप की घटना को अंजाम दिया है. यही नहीं आरोपी ने पीड़िता की मां को उसकी अश्लील तस्वीरें भी भेज दी

Updated on: 02 Feb 2023, 10:20 AM

New Delhi:

Gurugram: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम से सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक नाबालिग के साथ उसके सोशल मीडिया फ्रेंड न रेप की घटना को अंजाम दिया है. यही नहीं आरोपी ने पीड़िता की मां को उसकी अश्लील तस्वीरें भी भेज दी. जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने इस मामले में संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी के तलाश में उसके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

20,000 करोड़ का FPO वापस, जानें निवेशकों के लिए क्या बोले गौतम अडानी?

गुरुग्राम स्थित एक होटल में बुलाया

जानकारी के अनुसार हरियाणा के गुरुग्राम स्थित एक होटल में 11वीं में पढ़ने वाली 16 वर्षीय एक छात्रा के साथ उसके ही सोशल मीडिया फ्रेंड ने रेप कर डाला. घटना की जानकारी तब लगी जब आरोपी ने छात्रा की न्यूड तस्वीरें इंटरनेट पर डाल दी और कुछ पिक्चर उसकी मां को मोबाइल पर भेजी दी. पीड़िता की मां ने पुलिस में दी अपनी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी की दोस्ती यूपी निवासी एक युवक से सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर हुई थी. आरोपी ने इस दौरान उसकी बेटी को न्यूड वीडियो कॉल भी किया था. पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी ने उसकी बेटी को झांसा देकर गुरुग्राम के एक होटल में बुलाया और उसके साथ रेप किया. 

Weather News: दिल्ली-NCR में शीत लहर ने बढ़ाई मुसीबत, जानें IMD का अपडेट

इंटरनेट पर डाली अश्लील तस्वीरें

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर उसकी बेटी को बार-बार होटल बुलाता था. बेटी के मना करने पर उसने उसकी एक अश्लील तस्वीर न केवल मुझे भेजी, बल्कि इंटरनेट पर भी पोस्ट कर दी. आरोपी की पहचान राज द्विवेदी के रूप में हुई है, जिसके खिलाफ पुलिस ने POCSO एक्ट (यौन उत्पीड़न) और आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी) समेत तमाम धाराओं में एफआईआर दर्ज की है. मामले की जांच कर रही पुलिस इंस्पेक्टर पूनम सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जारी है.