logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सिद्धू मुसेवाला वाला मर्डर मामले में शामिल था गुरमीत सिंह, पुलिस ने किया खुलासा

siddu musewala murder mystery: लुधियाना पुलिस ने बटाला से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर गुरमीत से पूछताछ की तो आरोपी गुरमीत ने बड़े खुलासे किये है. सिद्दू मूसे वाला हत्या मामले में लुधियाना पुलिस ने गुरमीत से एक पिस्तौल भी बरामद की है.

Updated on: 17 Oct 2022, 12:54 PM

नई दिल्ली :

siddu musewala murder mystery: लुधियाना पुलिस ने बटाला से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर गुरमीत से पूछताछ की तो आरोपी गुरमीत ने बड़े खुलासे किये है. सिद्दू मूसे वाला हत्या मामले में लुधियाना पुलिस ने गुरमीत से एक पिस्तौल भी बरामद की है. लुधियाना पुलिस 307 के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर गुरमीत को लाई थी. पुलिस ने बताया है कि सिद्दू मूसेवाला हत्या में वह शामिल रहा है. उसने रेकी भी की है और गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया का साथी भी रहा है. यही नहीं गुरमीत सिंह ने स्वयं कबूल किया कि कुछ दिन पहले ही पकड़े गए गैंगस्टर मनदीप सिंह तूफान के संपर्क में भी वह था.

यह भी पढ़ें : DA Hike: अब इन कर्मचारियों को भी मिला दिवाली गिफ्ट, इस बार 16000 रुपए ज्यादा क्रेडिट होगी सैलरी

हुआ चौकाने वाला खुलासा 
गुरमीत एक फॉर्चून गाड़ी में पुलिस की वर्दी भी लेकर सिधू मुसेवाला पर हमले की योजना भी बना रहा था. गोल्डी बरार और जग्गू भगवानपुरिया ने मनदीप तूफान को बताया था कि मौका मिलते ही पुलिस वर्दी पहनकर सिद्दू मूसेवाला की हत्या करने की प्लानिंग की गई थी. बाद में गोल्डी बराड़ का संदेश आया कि पुलिस की वर्दी में सिद्दू मूसेवाला को अटैक नहीं करना है. गैंगस्टर गुरमीत ने मानसा पहुंचते ही सिद्धू मूसेवाला के घर और गांव की रेकी की थी और गांव में बैठकर सिद्दू मूसे पर नजर रखी थी. लुधियाना पुलिस ने गुरमीत की निशान देही पर वारदात में इस्तेमाल की गई एक पिस्टल और चार गोलियां बरामद की है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 29 जून को गिरफ्तार सतवीर सिंह से पूछताछ में बटाला जेल में बंद गुरमीत का नाम लेने के बाद उसे प्रोडक्शन वारंट पर लिया था. गुरमीत पुलिस से बर्खास्त हुआ है और पूछताछ में बताया है कि वह जैवलिन थ्रो का नेशनल प्लेयर भी था. नशे की लत से उसने संपर्क लॉरेंस गैंग से हुआ था और वह उनके काम करने लगा था. सिद्दू मूसे वाला हत्याकांड में कनाडा से गोल्डी बराड़ ने उसे कॉल पर रेकी करने को कहा था