logo-image

गुजरात: आधी उम्र की इंटर्न डॉक्टर ने लगाया सीनियर डॉक्टर पर शादी का झांसा देकर बार-बार संबंध बनाने का आरोप

गुजरात में एक मशहूर डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगे हैं. डॉक्टर पर आरोप है कि वो अपनी इंटर्न डॉक्टर को शादी का झांसा देकर उससे बार-बार संबंध बनाता था. यही नहीं, वो उसे डराता धमकाता था. जबरदस्ती भी करता था.

Updated on: 09 Jul 2022, 08:50 AM

highlights

  • सीनियर डॉक्टर पर इंटर्न से रेप का आरोप
  • शादी का झांसा देकर बार-बार बनाता था संबंध
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

 

खेड़ा :

गुजरात में एक मशहूर डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगे हैं. डॉक्टर पर आरोप है कि वो अपनी इंटर्न डॉक्टर को शादी का झांसा देकर उससे बार-बार संबंध बनाता था. यही नहीं, वो उसे डराता धमकाता था. जबरदस्ती भी करता था. यही नहीं, अब वो महिला डॉक्टर पर इस बात के लिए जोर डाल रहा था कि वो अपने पति को तलाक दे दे, और उसके पास हमेशा के लिए चली आए. जबकि खुद डॉक्टर भी पहले से शादीशुदा है और बीबी-बच्चों वाला है. ये पूरा मामला गुजरात के खेला जिले का है.

पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक, खेड़ा जिले के डाकोर सब-डिस्टिक अस्पताल में इंटर्नशिप कर रही महिला डॉक्टर ने एफआईआर दर्ज कराई है कि उनके सीनियर डॉक्टर अजय वाला सरकारी डॉक्टर हैं. वो उसका शारीरिक, यौन शोषण करते हैं. ऐसा करते समय वो शादी करने की बात करते हैं. जबकि खुद वो शादीशुदा हैं और महिला डॉक्टर भी शादीशुदा है. महिला डॉक्टर ने डाकोर पुलिस थाने में कार्रवाई की अर्जी दी है. 

ये भी पढ़ें: Twitter से रूठे Elon Musk, डील कर दी रद्द, लगेगी इतनी चपत; सर घूम जाएगा

महिला डॉक्टर पर डाल रहा था तलाक लेने का दबाव

इंटर्न डॉक्टर ने एफआईआर में आरोप लगाया कि सीएससी क्वॉर्टर्स और अपने ऑफिस में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला डॉक्टर की शादी होने के बावजूद डॉ. अजय ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए, हद तब हो गई जब आरोपी डॉक्टर पीड़िता को तलाक लेने की कहने लगा. और कहने लगा कि वो अपने पति से तलाक ले ले और उसके साथ शादी कर ले. इस मामले में डाकोर पुलिस थाने के पीएसआई डी.आर.बारीया ने बताया है कि पुलिस आईपीसी धारा 376(2)e,376(2)n, और 506 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.