logo-image
लोकसभा चुनाव

Greater Noida: पहले लड़के-लड़की मिले गले... ग्रेटर नोएडा की यूनिवर्सिटी में मर्डर और फिर सुसाइड, जानें क्या है वजह

Greater Noida Murder : ग्रेटर नोएडा से हत्या और आमहत्या की बड़ी वारदात सामने आई है. यहां की एक यूनिवर्सिटी में लड़के लकड़ी पहले एक दूसरे से बात की और फिर गले मिले.

Updated on: 18 May 2023, 06:17 PM

नोएडा:

Greater Noida Murder : ग्रेटर नोएडा से हत्या और आमहत्या की बड़ी वारदात सामने आई है. यहां की एक यूनिवर्सिटी में लड़के लकड़ी पहले एक दूसरे से बात की और फिर गले मिले. इसके बाद छात्र ने विश्वविद्यालय में ही पिस्टल निकालकर छात्रा को गोली मार दी और फिर उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस घटना से पूरे यूनिवर्सिटी में दहशत का माहौल है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. (Greater Noida Murder)

यह भी पढ़ें : Pakistan: सेना चीफ ने PTI समर्थकों को दी चेतावनी, इमरान खान ने ट्वीट कर सरकार पर लगाया ये आरोप

ग्रेटर नोएडा की एक यूनिवर्सिटी में गुरुवार को बीए थर्ड ईयर में पढ़ने वाले छात्र डाइनिंग हॉल में साथ में पढ़ने वाली छात्रा से बात कर रहा था. दोनों आपस में बात करके बाद एक दूसरे से गले मिले. इसके बाद लड़के ने बंदूक से लड़की को गोली मार दी. यूनिवर्सिटी स्टाफ और अन्य विद्यार्थियों ने आनन-फानन में उसे स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. (Greater Noida Murder)

यह भी पढ़ें : Modi Cabinet Reshuffle : मोदी सरकार के मंत्रिमंडल में एक और बड़ा बदलाव, किरेन रिजिजू के बाद एसपी बघेल का भी मंत्रालय बदला, जानें अब कौन सा मिला विभाग

इस वारदात के बाद सूचना मिली कि लड़के ने भी अपने हॉस्टल के रूम में जाकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर दी. पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. लड़के और लड़की के परिजनों को इस घटना की सूचना दे दी गई है. बताया जा रहा है कि छात्र और छात्रा आपस में दोस्त बताए जा रहे हैं. दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. इस मामले में पुलिस ने यूनिवर्सिटी के स्टाफ और कुछ छात्र-छात्राओं से पूछताछ करने की तैयारी कर दी है. (Greater Noida Murder)