logo-image

Gorakhpur News: पत्नी ने सोते हुए पति का रेता गला, अपने दो बच्चों को भी उतारा मौत के घाट...चौंका देगी वजह

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से होश उड़ाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक महिला ने कल रात एक ऐसी जघन्य घटना को अंजाम दे डाला, जिसके सुनकर किसी का भी कलेजा कांप उठेगा

Updated on: 26 Feb 2023, 11:01 AM

New Delhi:

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से होश उड़ाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक महिला ने कल रात एक ऐसी जघन्य घटना को अंजाम दे डाला, जिसके सुनकर किसी का भी कलेजा कांप उठेगा. महिला ने पहले तो कमरे में सो रहे अपने पति का चाकू से गला रेता और फिर पास ही में सो रहे छोटे-छोटे बच्चों को भी मौत के घाट उतार दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब महिला के साथ सख्ताई से पूछताछ की तो पूरी कहानी खुलकर सामने आ गई. पुलिस ने फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

नीलम की भी यह दूसरी शादी थी

यह घटना गोरखपुर के सहबाजगंज इलाके की बताई जा रही है. रात करीब डेढ़ बजे नीलम गुप्ता  ( 32 ) नाम की महिला ने अपने पति अवधेश गुप्ता ( 35 ) समेत दो बेटों आर्यन ( 7 ) और पीहू (6) की चाकू से हमला कर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार अवधेश ने अपनी पहली पत्नी की मृत्यु के बाद संतकबीर नगर निवासी नीलम गुप्ता से दूसरी शादी की थी. जबकि अवधेश को पहली पत्नी से दो बोटे आर्यन और पीहू थे. वहीं. नीलम की भी यह दूसरी शादी थी. पहले पति से उसकी एक बेटी थी, जिसको लेकर वह पिछले आठ महीनों से अवधेश व उसके परिवार के साथ रह रही थी.

Cancelled Train List Today: यात्रीगण ध्यान दें... आज स्टेशन नहीं पहुंचेगी आपकी ट्रेन! ऐसे चेक करें स्टेटस

पुलिस को कॉल कर घर में बदमाशों के घुस आने की बात कही

घटना की रात नीलम ने पुलिस को कॉल कर घर में बदमाशों के घुस आने की बात कही. सूचना पर जैसे ही पुलिस उसके घर पहुंची तो अवधेश और उसके दोनों बच्चों का शव लहूलुहान हालत में फर्श पर बड़ा थे. ऐसे में पुलिस को महिला पर शक हुआ और पूछताछ का दौर शुरू हुआ. पहले तो महिला पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन जब सख्ती बरती गई तो उसने जुर्म कबूल कर लिया. नीलम ने बताया कि आवधेश सारी संपत्ति अपने बेटों के नाम ही करने की बात करता था, जबकि उसके बेटी को भी हिस्सा चाहिए था. इस बाद से गुस्सा कर उसने तीनों की हत्या कर दी, ताकि सारी प्रोपर्टी उसको मिल जाए.