logo-image

झूठी शान के लिए प्रेमी की हत्या, लड़के को मार लाश को पेड़ पर टांगा

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले हत्या का एक सनीसनीखेज मामला सामने आया है. झूठी शान के लिए 20 वर्षीय एक युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई.

Updated on: 23 Aug 2020, 11:56 AM

मुजफ्फरनगर :

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले हत्या का एक सनीसनीखेज मामला सामने आया है. झूठी शान के लिए 20 वर्षीय एक युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई. हत्या करने के बाद आरोपियों‍ ने उसके शव को रामपुर गांव में एक पेड़ से लटका दिया ताकि यह आत्महत्या लगे. हत्या का आरोप एक लड़की के परिजनों पर लगा है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: न पकड़ा जाता आतंकी यूसुफ तो देश को दहला देता! मिला बारूद से भरा बक्सा

पुलिस के अनुसार, शुभम नाम के लड़के का एक लड़की से प्रेम संबंध था, जिसे लेकर लड़की के परिवारवाले एतराज कर रहे थे. हत्या करने के बाद आरोपियों‍ ने उसके शव को रामपुर गांव में एक पेड़ से लटका दिया, ताकि यह आत्महत्या लगे. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए लोगों में लड़की का भाई और उसका दोस्त शामिल हैं. इस मामले में तीसरा आरोपी लड़की का पिता अभी फरार है.

यह भी पढ़ें: कश्मीर में ISIS के मॉड्यूल का भंडाफोड़, 5 गिरफ्तार

पुलिस उपाधीक्षक गिरजा शंकर त्रिपाठी ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि शुभम की हत्या में लड़की के पिता, भाई और उसका एक दोस्त शामिल थे. पुलिस ने दावा किया कि लड़की के भाई और उसके दोस्त ने अपराध स्वीकार कर लिया है. उन्होंने कहा कि शुभम का शव 16 अगस्त को गांव में एक पेड़ से लटका मिला था, लेकिन पोस्टमार्टम में हत्या की पुष्टि हुई थी.