News Nation Logo

BREAKING

बिहार में छोटी बहन के सामने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

बिहार के रोहतास जिले में तीन लोगों ने 16 साल की एक लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. डेहरी के एसडीपीओ संजय कुमार ने कहा कि यह अपराध रोहतास जिले के डेहरी-ऑन-सोन इलाके में 23 दिसंबर को हुआ था.

IANS | Updated on: 29 Dec 2020, 09:27:11 AM
Gangrape in Bihar

बिहार में छोटी बहन के सामने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म (Photo Credit: IANS)

रोहतास:

बिहार के रोहतास जिले में तीन लोगों ने 16 साल की एक लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. डेहरी के एसडीपीओ संजय कुमार ने कहा कि यह अपराध रोहतास जिले के डेहरी-ऑन-सोन इलाके में 23 दिसंबर को हुआ था, लेकिन इस संबंध में शुक्रवार को पुलिस को सूचना दी गई.

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत दिल्ली एम्स शिफ्ट, कोरोना का चल रहा इलाज

उन्होंने कहा, हमने आईपीसी की धारा 376 डी (सामूहिक दुष्कर्म) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है और आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं. प्रारंभिक जांच के दौरान, यह सामने आया कि आरोपी की पीड़िता के साथ मित्रता थी.

यह भी पढ़ें : रेप पीड़िता 11 वर्षीय मासूम ने दिया बच्चे को जन्म, पड़ोसी पर दुष्‍कर्म का आरोप

पीड़िता की मां के बयान के अनुसार, उनकी दो बेटियां 23 दिसंबर को कुछ घरेलू सामान खरीदने के लिए पास की एक दुकान पर गई थीं. लौटते समय आरोपियों ने उन्हें रोका और उन्हें पास के एक सुनसान घर में ले गए, जहां उन्होंने उनकी छोटी बहन को बांध दिया और 16 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश के पूर्व CM की पत्नी संतोष शैलजा की कोरोना से मौत

कुमार ने कहा, घटना के बाद आरोपी ने पीड़िता और उसकी बहन को छोड़ दिया और किसी को भी घटना के बारे में बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. पीड़िता ने घर पहुंचने के बाद अपनी मां को अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया.

First Published : 29 Dec 2020, 09:20:58 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.