logo-image

UP: पुलिस एनकाउंटर में हत्यारोपी घायल, दारोगा के बेटे की थी हत्या 

Ghaziabad Crime News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित थाना टीला मोड़ बिहारी ढाबे के पास युवक की ईंटों से पीट-पीटकर हत्या करने वाले आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई है. इस एनकाउंटर में गोली लगने से आरोपी घायल हो गया.

Updated on: 28 Oct 2022, 07:53 AM

गाजियाबाद:

Ghaziabad Crime News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित थाना टीला मोड़ बिहारी ढाबे के पास युवक की ईंटों से पीट-पीटकर हत्या करने वाले आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई है. इस एनकाउंटर में गोली लगने से आरोपी घायल हो गया. आरोपी ने 25 अक्टूबर की रात को युवक की ईंट से मार-मारकर हत्या कर दी थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. युवक रिटायर दारोगा का बेटा था. दोनों के बीच पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद आरोपी ने युवक को मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें : AFGvsIRE : अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच मुकाबला आज, ये हो सकती है स्पेशल 11

आपको बता दें कि पुलिस ने हत्या के वांछित आरोपी चिरंजीव शर्मा उर्फ कल्लू को देर रात करन गेट चौराहे के समीप से गिरफ्तार किया था. पूछताछ के दौरान आरोपी चिरंजीव शर्मा ने हत्या की वारदात में शामिल अपने अन्य साथियों के नाम पते बताए और घटना में प्रयुक्त कार को अपनी निशादेही पर साथ में जाकर बरामद कराया.

जब पुलिस आरोपी चिरंजीव शर्मा को साथ में लेकर हत्या में प्रयुक्त कार की बरामदगी के लिए फरुखनगर हिंडन नदी पुल के पार उसके बताए स्थान पर पहुंची तो बरामदगी की कार्रवाई के दौरान आरोपी द्वारा उपनिरीक्षक सुभाष की सर्विस पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की गई. इस दौरान पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने फायरिंग कर दी. 

यह भी पढ़ें : नहाय-खाय के साथ छठ पूजा की हुई शुरुआत, जानिए देव सूर्य मंदिर कैसे सैंकड़ों सालों से पत्थर पर है खड़ा

पुलिस ने आरोपी को भागने से रोकने के लिए फायरिंग की तो उसके दाहिने पैर में गोली लग गई. आरोपी  को राजकीय चिकित्सालय भेजा गया है.