News Nation Logo

मेरठ में गौशाला पर हमला, एक गौसेवक की हत्या- एक की हालत गंभीर

Written By : अभिषेक मालवीय | Edited By : Keshav Kumar | Updated on: 07 Apr 2022, 09:12:27 AM
article collage

गौशाला पर गोलीबारी (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • नेत्रपाल के भाई चरण सिंह ने बदमाशों के चंगुल से छूटकर अपनी जान बचाई
  • घटना स्थल पर पुलिस के पहुचते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई
  • गौशाला को लेकर एक अलग विवाद के एंगल पर भी पुलिस काम कर रही है

मेरठ:  

योगीराज में मेरठ (Meerut ) से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही हैं. देर रात बदमाशों ने देहात में सरूरपुर थाना इलाके के पांचली बुजुर्ग की गौशाला ( Gaushala Attacked) पर हमला बोल दिया. हमलावरों ने एक गौसेवक नेत्रपाल की गोली मारकर हत्या कर डाली. दूसरा गौसेवक हारून गोली लगने से घायल हो गया. गम्भीर हालात में उसे बेहतर इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया है. नेत्रपाल के भाई चरण सिंह ने बदमाशों के चंगुल से छूटकर अपनी जान बचाई और गांव में जाकर शोर मचा दिया, लेकिन बदमाशों से घबराए ग्रामीण पुलिस के आने का इंतजार करते रहे.

गौशाला पर हमले की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी और एसपी देहात केशव कुमार कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे. उन्होंने देखा कि नेत्रपाल का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था. इसके अलावा पास में ही गोली लगने से घायल हारून तड़प रहा था. तुरंत ही हारून को पहले मेरठ और फिर दिल्ली रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने बदमाशों की तलाश में खेतों में कॉम्बिंग भी की है.

हारुण को भी मरा समझकर भागे हमलावर

मृतक नेत्रपाल के भाई चरण सिंह ने बताया कि नेत्रपाल और हारून सो रहे थे और वह मोबाइल चला रहा था. तभी करीब पांच हथियारबंद बदमाश गौशाला में दाखिल हो गए. हमलावरों मे खाट पर सो रहे नेत्रपाल और हारून की पिटाई करनी शुरू कर दी. इसके बाद दोनों को खींचकर थोड़ी दूरी पर ले गए. तभी एक बदमाश ने चरण सिंह से मोबाइल फोन लूट लिया और उसकी भी पिटाई शुरू कर दी. चरण सिंह जैसे-तैसे बदमाशों के चंगुल से छूटकर शोर मचाता हुआ गांव की तरफ भाग गया. इस बीच बदमाश ने गोलियां चलानी शुरू कर देते हैं और नेत्रपाल की हत्या कर दी. साथ ही हारून को भी मरा समझकर हमलावर वहां से भाग निकले.

ये भी पढ़ें - करौली सांप्रदायिक हिंसा : भाजपा ने पुलिस पर उठाए ये गंभीर सवाल

दूसरे विवाद के एंगल पर भी पुलिस की नजर

घटना स्थल पर पुलिस के पहुचते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई. एहतियात के तौर पर गांव में भारी पीएसी और पुलिसबल तैनात कर दिया गया है. गौशाला को लेकर एक विवाद भी सामने आ रहा है. पुलिस उस एंगल पर भी काम कर रही है. एसएसपी मेरठ प्रभाकर चौधरी ने कहा कि गौशाला पर हमला और दो लोगों को गोली लगने की सूचना मिली. इनमें से एक की मौत हो गई है. घायल को इलाज के लिए भेजा गया है. जल्द ही इस केस से पर्दा उठा दिया जाएगा. 

First Published : 07 Apr 2022, 09:12:27 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.