News Nation Logo
Banner

तिहाड़ जेल में कैदियों के बीच हिंसक झड़प, सकते में जेल प्रशासन

कैदियों ने जेल में स्टील की किसी चीज से चाकू बनाकर आपस में एक दूसरे पर चलाई. जिसमें कैदी जख्मी हो गए. घायल कैदियों को दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जेल प्रशासन की मानें तो एक कैदी पर दो अन्य कैदियों ने

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 13 Sep 2021, 06:48:13 AM
tihar jail

तिहाड़ जेल (Photo Credit: File Photo )

highlights

  • तिहाड़ जेल में हिंसक झड़प से जेल प्रशासन सकते में
  • तीन कैदियों के बीच हुई हिंसक झड़प
  • जख्मी कैदियों को अस्पताल में कराया गया भर्ती 

 

नई दिल्ली :

दिल्ली के तिहाड़ जेल में खूनी गैंगवार की वारदात सामने आई. तीन कैदियों के बीच हिंसक झड़प से जेल प्रशासन सकते में आ गया. घटना बीते शनिवार की है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कैदियों ने जेल में स्टील की किसी चीज से चाकू बनाकर आपस में एक दूसरे पर चलाई. जिसमें कैदी जख्मी हो गए. घायल कैदियों को दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  जेल प्रशासन की मानें तो एक कैदी पर दो अन्य कैदियों ने हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि सुमित दत्त पुत्र नरेश दत्त तिहाड़ के जेल नंबर तीन के वार्ड नंबर दो में बंद है. गैंगवार में घायल होने के बाद उसे दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं जख्मी कैदी के मुताबिक जेल में बंद कालू और बिलौटी ने नुकीले हथियार से उसपर हमला कर दिया. इस घटना में उसके शरीर के गई हिस्सों में चोट लगी. वहीं काली उर्फ बृजेश को भी जांघ पर चोट आई है, उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

इसे भी पढ़ें:लिवइन में रहने से मां थी नाराज, प्रेमी के साथ मिल बेटी ने कर दी हत्या

इस मामले में दिल्ली के हरि नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 307 के तहत हत्या की कोशिश व अन्य धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच चल रही है. 

First Published : 13 Sep 2021, 06:45:54 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.