logo-image

Gangrape in Mumbai : महिला से पहले गैंगरेप, फिर दागी सिगरेट, बनाया Video

Gangrape in Mumbai : महाराष्ट्र की राजधानी में एक महिला के साथ गैंगरेप की दर्दनाक घटना सामने आई है. इस मामले में आरोपियों ने सारी हदें पार कर मानवता को शर्मसार कर दिया है. इस घटना के बारे में सुनकर लोगों की रुह कांप जाएगी.

Updated on: 04 Dec 2022, 06:35 PM

highlights

  • तीन आरोपियों ने जघन्य वारदात को दिया अंजाम
  • पुलिस ने पड़ोसी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

मुंबई:

Gangrape in Mumbai : महाराष्ट्र की राजधानी में एक महिला के साथ गैंगरेप की दर्दनाक घटना सामने आई है. इस मामले में आरोपियों ने सारी हदें पार कर मानवता को शर्मसार कर दिया है. इस घटना के बारे में सुनकर लोगों की रुह कांप जाएगी. लोगों का कहना है कि कोई व्यक्ति किसी महिला के साथ ऐसा बर्ताव कैसे कर सकता है? मुंबई में तीन लोगों ने घर में घुसकर महिला के साथ गैंगरेप किया. जब आरोपियों का इससे भी मन नहीं भरा तो पीड़िता पर पहले हथियार से वार किया और फिर उसके निजी अंगों को सिगरेट से दाग दिया. 

यह भी पढ़ें : Gujarat Election: मुस्लिम महिलाओं का चुनाव लड़ना हराम, क्या मर्द बचे नहीं: शाही इमाम

मुंबई पुलिस के एक अफसर ने रविवार को इस घटना की सूचना दी है. उन्होंने बताया कि कुर्ला में बुधवार की सुबह तीन आरोपियों ने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया था. एक ही क्षेत्र में तीनों आरोपी और पीड़िता रहते हैं. तीनों लोगों ने 42 साल की महिला के साथ एक-एक करके रेप किया. इसके बाद भी इन आरोपियों ने महिला के शरीर पर धारधार हथियार से कई वार किए. हालांकि, इतने भर से भी दुष्कर्मियों का मन भरा और इसके बाद भी वे महिला के साथ सामूहिक दुराचार करते रहे.

यह भी पढ़ें : जातिगत जनगणना: जनवरी 2023 से शुरू होगी गणना, BJP ने CM नीतीश पर बोला हमला
   
गैंगरेप के बाद आरोपियों ने महिला के निजी अंगों पर सिगरेट दागी. साथ ही पीड़िता की छाती और उसके दोनों हाथों पर हथियारों से हमला कर दिया. इस दौरान एक आरोपी ने इस वारदात का वीडियो भी बना लिया. इसके बाद आरोपियों ने धमकी दी कि अगर महिला पुलिस से इस घटना की शिकायत करेगी तो वे लोग इस वीडियो को वायरल कर देंगे. इस मामले में पुलिस ने पड़ोसी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 376डी, 377, 324 समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है.