logo-image

फिर शर्मसार हुई दिल्ली, चार साल की मासूम से रेप, आरोपी गिरफ्तार  

घटना के बाद बच्ची जब डरी सहमी घर आई तो मां के पूछने पर आप बीती बताया जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना गीता कॉलोनी थाना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया.

Updated on: 21 Jan 2022, 08:14 AM

highlights

  • गीता कॉलनी इलाके में हुई मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी
  • बच्ची की दादी ने कहा -दर्जी का काम करता है आरोपी 
  • पीड़ित परिवार ने  सख्त कार्रवाई को लेकर थाने के बाहर प्रदर्शन किया


 

दिल्ली:

Rape in Delhi : दिल्ली (Delhi) के शाहदरा जिले के गीता कॉलनी इलाके में चार साल की मासूम बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.
नाराज पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर गीता कॉलोनी थाने के बाहर प्रदर्शन किया. पीड़ित परिवार ने बताया कि दोपहर के वक्त बच्ची सफेदा झुग्गी बस्ती में पड़ोसी के घर के बाहर खेल रही थी तभी 28 वर्षीय व्यक्ति उसे अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में RT-PCR के 500 की जगह देने होंगे सिर्फ 300 रुपये

घटना के बाद बच्ची जब डरी सहमी घर आई तो मां के पूछने पर आप बीती बताया जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना गीता कॉलोनी थाना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया. इस बीच नाराज परिजन थाना पहुंच गए और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी की. इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. मेडिकल रिपोर्ट सामने आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. घटना के बाद बच्ची की दादी ने कहा कि आरोपी दर्जी का काम करता है.