News Nation Logo
Banner

पांच लोगों की हत्या का मोटिव अभी भी साफ नहीं, कई एंगल पर चल रही जांच

हरियाणा के गुरूग्राम में एक मकान मालिक ने शक के चलते अपनी बहू समेत पांच लोगों की हत्या कर दी. हत्या की वजह ये बताई जा रही है कि मकान मालिक को शक था कि उसकी बहू का, उसके ही घर में रह रहे किरायेदार के साथ अवैध संबंध था.

News Nation Bureau | Edited By : Rajneesh Pandey | Updated on: 26 Aug 2021, 02:31:15 PM
Murder Of 5 People in Gurugram

गुरूग्राम में पांच लोगों की हत्या, मकान मालिक ने कबूला आरोप (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • मकान मालिक ने शक के चलते अपनी बहू समेत पांच लोगों की हत्या की
  • गुरूग्राम से सामने आया मामला, मकान मालिक ने कबूला जुर्म
  • पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

नई दिल्ली:

हरियाणा के गुरूग्राम से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक मकान मालिक ने शक के चलते अपनी बहू समेत पांच लोगों की हत्या कर दी. हत्या की वजह ये बताई जा रही है कि मकान मालिक को शक था कि उसकी बहू का, उसके ही घर में रह रहे किरायेदार के साथ अवैध संबंध था. मिली जानकारी के अनुसार, जिन पांच लोगों की हत्या की गई, उनमें 2 महिलाएं, एक पुरूष और 2 बच्चे शामिल हैं. हालांकि कुछ लोग इस बात की आशंका भी जता रहे हैं कि मकान मालिक किसी को बचाने की कोशिश कर रहा है और किसी और के गुनाहों का आरोप अपने सिर ले रहा है. वहीं कुछ लोगों का ये मानना है कि किरायेदार का कुछ किराया बाकी था, जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. इस बात के ज्यादा बढ़ने पर ही मामला यहां तक पहुंच गया. हालांकि हत्या का वास्तविक मकसद क्या था, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है.

यह भी पढ़ें : हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला- जबरन धर्मांतरण रोकने के लिए गठित की STF

वहीं दूसरी ओर इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि मकान मालिक अपनी बहू के अवैध संबंधों की बात को बरदाश्त नहीं कर पाया और इसी गुस्से में एक-एक करके पांचों लोगों की हत्या कर दी. यह घटना गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने की बताई जा रही है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद ही थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया. यही वजह है कि इस बात पर कम भरोसा किया जा रहा है कि मकान मालिक ने खुद ही पांच लोगों की हत्या कर दी और फिर खुद ही सरेंडर करने थाने पहुंच गया. उसने जैसे ही सुबह-सुबह थाने जाकर 5 लोगों की हत्या की बात का खुलासा किया, वहां पर हड़कंप मच गया. इस दौरान मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बहू, किरायेदार, किरायेदार की पत्नी और उसके 2 बच्चों के हत्या की बात कुबूल कर ली.

इस दौरान पुलिस ने बताया कि उसे अपनी बहू और किरायेदार के बीच अवैध संबंधों का शक था और केवल शक के आधार पर ही उसने 5 लोगों की हत्या कर दी. हालांकि अभी मकान मालिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और मामले की गहनता से जांच कर रही है. वहीं पांचों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

First Published : 26 Aug 2021, 02:01:03 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×