logo-image

दिल्ली में गोलीकांड से दहशत, घर में घुस पति-पत्नी को गोलियों से भूना, ऑनर किलिंग का शक

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का द्वारका में देर रात गोलीबारी से दहशत फैल गई है. द्वारका इलाके के अंबरेही गांव में पति पत्नी को गुरुवार की रात 9 बजे गोली मार दी गई.

Updated on: 25 Jun 2021, 08:01 AM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का द्वारका में देर रात गोलीबारी से दहशत फैल गई है. द्वारका इलाके के अंबरेही गांव में पति पत्नी को गुरुवार की रात 9 बजे गोली मार दी गई. घर में घुसकर हमलावरों ने पति और पत्नी को गोलियों से छलनी कर दिया. जिसमें पति की मौत हो गई है, जबकि पत्नी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतक की पहचान पति विनय दहिया के रूप में हुई है, जबकि उसकी पत्नी का नाम किरण है. बताया जा रहा है कि दोनों यहां किराए पर रहते थे. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बन गया. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली पुलिस ने एंटीफंगल दवा की कालाबाजारी में शामिल गिरोह का किया भंडाफोड़

जानकारी के अनुसार, पुलिस को द्वारका सेक्टर 23 में कॉल मिली कि कुछ लोगों ने पति पत्नी की गोली मार दी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की तो पता चला कि विनय और किरण अम्बरेही गांव में किराए पर रहते हैं और गुरुवार रात करीब 9 बजे 6-7 लोग इनके घर में आए थे और उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक किरण और विनय सोनीपत के गोपालपुर गांव के रहने वाले थे. विनय और किरण ने परिवार की इच्छा के विरुद्ध 1 साल पहले घर से भागकर शादी की थी और पिछले कुछ समय से अम्बरेही गांव में किराए पर रह रहे थे.

यह भी पढ़ें : जामुन तोड़ने पर दलित बच्चे पर अत्याचार, पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई

फिलहाल इस वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए हैं. पुलिस को इलाके की गलियों में कई गोली के खाली खोखे भी मिले हैं, जिससे लगता है कि हमलावर शूटआउट करने के बाद गलियों में भी फायरिंग करते हुए फरार हुए. 23 साल के विनय को 4 और 19 साल की किरण को 5 गोलियां लगी है. पत्नी किरण का अस्तपताल में इलाज चल रहा है और पुलिस ने विनय की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. शुरुआती जांच में पुलिस को शक है कि विनय का कत्ल और किरण पर गोलियां ऑनर किलिंग के तहत चलाई गई हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है