News Nation Logo

दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में एक ढेर

दिल्ली पुलिस के अनुसार, कुलदीप फज्जा नाम के बदमाश को मेडिकल के लिए लाए थे. यह बदमाश जितेंद्र गोगी गैंग का सदस्य है. इस पर हत्या जैसे कई संगीन 70 से अधिक केस  दर्ज हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 25 Mar 2021, 04:05:21 PM
Encounter outside Delhi GTB hospital

दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • थर्ड बटालियन के पुलिस वालों पर फायरिंग कर कुलदीप को भगा ले गए
  • कुलदीप को जेल से जीटीबी अस्पताल की ओपीडी में इलाज के लिए लाया गया था
  • अस्पताल परिसर में स्कॉर्पियो कार और बाइक पर आया था बदमाशों का गैंग

नई दिल्ली :

दिल्ली में बदमाशों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. लूट कि घटनाओं के बाद अब अपराधियों ने दिनदहाड़े पुलिस के साथ लोहा लेने लगे है. दरअसल, राष्ट्रीय राजधानी में 24 घंटे के अंदर दूसरा एनकाउंटर हुआ है. यहां जीटीबी अस्पताल कैंपस में गुरुवार को दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इससे पहले बदमाशों ने पुलिस पर कई राउंड फायरिंग की. दिल्ली पुलिस के अनुसार, कुलदीप फज्जा नाम के बदमाश को मेडिकल के लिए लाए थे. यह बदमाश जितेंद्र गोगी गैंग का सदस्य है. इस पर हत्या जैसे कई संगीन 70 से अधिक केस  दर्ज हैं. यह जब अस्पताल आया तो उस वक्त गैंग के आधा दर्जन बदमाशों ने इसे पुलिस कस्टडी से छुड़वाने के लिए गोलीबारी कर दी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश ढेर कर दिया. मगर कुलदीप फज्जा को बदमाश भगा कर ले गए.

यह भी पढ़ें : विधानसभा का बजट सत्र अप्रत्याशित घटनाओं के लिए रखा जाएगा याद

अस्पताल परिसर में स्कॉर्पियो कार और बाइक पर आया था बदमाशों का गैंग
जानकारी के अनुसार कैदी फज्जा बदमाश जितेंद्र गोगी गैंग का सदस्य है. उस पर हत्या जैसे और कई संगीन 70 से अधिक केस हैं. बता दें कि एसएसआई ब्रह्मपाल के नेतृत्व में पुलिस टीम फज्जा को लेकर जीटीवी अस्पताल लेकर आई थी. क्राइम ब्रांच और जिले के आला अफसर घटना की तफ्तीश में जुट गए हैं. गोलीबारी में घायल अंकेश मुंडका का रहने वाला है, जिस पर दो मर्डर और एक हत्या के प्रयास का केस दर्ज है‌‌. यह जानलेवा हमले के मामले में वॉन्टेड था. मृतक बदमाश रवि बेगमपुर का रहने वाला है, जिस पर हत्या के कई केस हैं.

यह भी पढ़ें : दिलीप घोष: RSS से BJP में हुई एंट्री, लगातार 7 बार के विधायक को हराकर रचा इतिहास

दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश घायल हुए हैं. मुठभेड़ प्रगति मैदान के पास हुई. बताया जा रहा है कि एक बदमाश के सिर पर चार लाख और दूसरे के सिर पर दो लाख का इनाम था. दिल्ली पुलिस ने बताया कि तड़के करीब 4:50 बजे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू हुई. इस दौरान अपराधियों ने एसीपी पंकज और एसआई प्रियंका के बुलेट-प्रूफ जैकेट पर गोलियां चला दीं. जिसके जवाब में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और एक बदमाश की मौत हो गई.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Mar 2021, 03:41:13 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.