logo-image

दिल्ली में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

दिल्ली का कड़कड़डूमा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. कड़कड़डूमा के पास बदमाशों और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम के बीच मुठभेड़ हुई है.

Updated on: 22 Oct 2020, 07:27 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली का कड़कड़डूमा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. कड़कड़डूमा के पास बदमाशों और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम के बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान एक कुख्यात अपराधी गोली लगने से घायल हो गया, जिसे बाद में स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया. कुख्यात अपराधी की पहचान रुस्तम के रूप में हुई है, जिस पर एक एटीएम मशीन चोरी से लेकर कई और मामले भी दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें: कृषि कानून को लेकर भिड़े केजरीवाल और अमरिंदर

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम को सूचना मिली थी कि रुस्तम मोटर साइकिल पर कड़कड़डुमा के रास्ते अपने किसी साथी के पास कैश और हथियार देने जा रहा है. पुलिस ने पहले तो रुस्तम को रुकने के लिए कहा, लेकिन आरोपी ने पुलिस के ऊपर गोली चलानी शुरू कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें: महंगे प्याज से आम आदमी को मिलेगी राहत, मोदी सरकार ने इंपोर्ट को लेकर लिया बड़ा फैसला 

स्पेशल सेल की जवाबी कार्रवाई में रुस्तम के पैर में गोली लग गई और वह लहूलुहान होकर गिर गया. जिसके बाद टीम ने उसे पकड़ लिया और पास के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. फिलहाल पुलिस को आरोपी रुस्तम के पास से साढ़े 3 तीन लाख रुपए नकदी विदेशी मुद्रा, मोटरसाइकिल, 29mm की पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिए हैं. फिलहाल पुलिस की टीम आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.