News Nation Logo

BREAKING

आग में जिंदा जली बुजुर्ग महिला, बचाने गईं बेटी और बहू की भी झुलसने से मौत

बबेरू के उपजिलाधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि इस अग्निकांड से हुए नुकसान का आकलन कराया गया है और प्रशासन पीड़ित परिवार को जल्द ही निर्धारित आर्थिक मदद मुहैया कराएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Ns | Updated on: 21 May 2020, 01:42:48 PM
Fire

आग से झुलसी बुजुर्ग महिला की मौत के बाद बेटी, बहू की मौत (Photo Credit: फाइल फोटो)

बांदा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बांदा जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के परास गांव में मंगलवार को घर में आग लगने से जिंदा खाक हुई बुजुर्ग महिला को बचाने के दौरान झुलसी उसकी बेटी और बहू की भी मौत हो गयी है. मंगलवार को घर में खाना पकाते समय लगी आग की चपेट में आने से मुन्नी देवी (70) की मौके पर मौत हो गई थी. मुन्नी देवी को बचाने की कोशिश में उसकी बेटी आरती (33) और बहू रेखा (35) बुरी तरह से झुलस गईं थीं. जिनमें से आरती की जिला अस्पताल में बुधवार को ही इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि रेखा ने कानपुर (Kanpur) ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: Covid-19: गाजियाबाद रेड जोन में रहेगा, नोएडा में 31 मई तक बढ़ी धारा 144

बबेरू पुलिस उपाधीक्षक(सीओ) राजीव प्रताप सिंह ने गुरुवार को बताया कि परास गांव में मंगलवार की दोपहर खाना पकाते समय अचानक चूल्हे की चिंगारी से घर में लगी आग से झुलसकर बुजुर्ग महिला मुन्नी देवी जिंदा खाक हो गई थी, उसे बचाने में उसकी बेटी आरती और बहू रेखा बुरी तरह झुलसी थीं. उन्होंने बताया कि आरती और रेखा को इलाज के लिए जिले की सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार को इलाज के दौरान अस्पताल में पहले आरती की मौत हो गई, इसके कुछ घंटे बाद कानपुर ले जाते समय रास्ते में रेखा की भी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: UP : रामपुर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

उन्होंने बताया कि बुधवार को तीनों शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है और परिजनों को सौंप दिए गए हैं. पुलिस घटना की जांच में जुटी है. उधर, बबेरू के उपजिलाधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि इस अग्निकांड से हुए नुकसान का आकलन कराया गया है और प्रशासन पीड़ित परिवार को जल्द ही निर्धारित आर्थिक मदद मुहैया कराएगा.

यह वीडियो देखें: 

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 May 2020, 01:42:48 PM

Related Tags:

Uttar Pradesh Banda Fire