logo-image

पॉर्न रैकेट मामले में अब ED ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ दर्ज किया मामला

एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया. उनके खिलाफ ये मामला पॉर्न रैकेट मामले में दर्ज किया गया है.

Updated on: 19 May 2022, 08:12 AM

highlights

  • पॉर्न रैकेट मामले में दर्ज किया गया मामला
  • मुंबई पुलिस ने 2021 में किया था गिरफ्तार 
  • राज कुंद्रा मामले में जमानत पर है बाहर 

नई दिल्ली:

एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ मामला दर्ज किया. उनके खिलाफ ये मामला पॉर्न रैकेट मामले में दर्ज किया गया है. इससे पहले राज कुंद्रा (Raj Kundra) को इस मामले में  मुंबई पुलिस ने वर्ष 2021 में गिरफ्तार किया था. फिलहाल राज कुंद्रा इस मामले में जमानत पर बाहर हैं. गौरतलब है कि कुंद्रा ने फरवरी 2019 में आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड नाम की एक कम्पनी बनाई थी. इसके बाद हॉट शॉट्स नाम का ऐप  विकसित किया था.  

इस हॉट शॉट्स एप को राज कुंद्रा ने यूके बेस्ड केनरिंन नाम की कंपनी को 25 हजार डॉलर में बेच दिया था. यूके बेस्ड केनरिंन कंपनी के सीईओ प्रदीप बख्शी असल में राज कुंद्रा के जीजा है. इसके बाद इस होटशॉट्स एप के मेंटेनेंस के लिए केनरिंन कम्पनी से राज कुंद्रा की कम्पनी विहान ने टाई अप किया था और इसी मेंटेनेंस के लिए करोड़ों रूपयो का ट्रांजेक्शन विहान कम्पनी के 13 बैंक अकाउंट में ट्रांजेक्शन दिखाई दिया.

ये भी पढ़ेंः सच को ज्यादा दिनों तक छुपाया नहीं जा सकता, ज्ञानवापी पर बोला RSS

पोर्न मूवी का एक प्लेटफार्म है हॉट शॉट्स एप
होटशॉट्स एप असल में पोर्न मूवी का एक प्लेटफार्म था, जिसमें भारत में पोर्न मूवी को बनाकर इसे हॉट शॉट्स एप पर लोड किया जाता और सब्सक्रिप्शन बेचे जाते थे. सब्सक्राइबर के जरिए होनेवाली मोटी कमाई की रकम को मेन्टेन्स के नाम पर ट्रांजेक्शन राज कुंद्रा की कम्पनी विहान में किए जाते और इस तरह पोर्न फिल्मों से कमाई का पैसा यूके से घूमते हुए मेंटेनेंस के नाम पर राज कुंद्रा की कंपनी के अकाउंट में आता था.