News Nation Logo
Breaking
Banner

दिल्ली में एनकाउंटर, दो बदमाश हुए ढेर, 2 पुलिसकर्मी जख्मी

हालांकि इस एनकाउंटर में दो पुलिसकर्मी जख्मी भी हो गए.देश की राजधानी दिल्ली में सुबह-सुबह मुठभेड़ की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. दिल्ली के खजूरी खास इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुआ.

Avneesh Chaudhary | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 12 Aug 2021, 10:18:18 AM
demo photo

दिल्ली में सुबह-सुबह हुआ एनकाउंटर, दो बदमाशों की मौत, 2 पुलिसकर्मी जख् (Photo Credit: demo photo)

highlights

  • दिल्ली में सुबह-सुबह एनकाउंटर
  • पुलिस ने दो बदमाशों को किया ढेर
  • एनकाउंटर में दो पुलिसकर्मी जख्मी 

 

नई दिल्ली :  

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में सुबह-सुबह मुठभेड़ की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. दिल्ली के खजूरी खास इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुआ. जिसमें दो बदमाशों को पुलिस ने मार गिराया. हालांकि इस एनकाउंटर में दो पुलिसकर्मी जख्मी भी हो गए. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया. जिसके बाद गोलीबारी शुरू हो गई. पुलिस ने आमिर खान और राजमन नाम के दो वांटेड अपराधियों को मार गिराया.  मारे गए अपराधियों की क्रिमिनल डिटेल्स पता लगाया जा रहा है.

पुलिस एनकाउंटर में अब तक मिली जानकारी के मुताबिक दो बदमाश आमिर और राजमन खजूरी खास इलाके के श्री राम कॉलोनी में छिपे हुए थे. पुलिस ने घेराबंदी की और उनको सरेंडर के लिए कहा. लेकिन बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. वहां मौजूद परिवारों की सुरक्षा को देखते हुए पुलिसकर्मियों ने जवाबी फायरिंग. फायरिंग में पुलिस ने दोनों बदमाश को ढेर कर दिया. दोनों के पास से दो पिस्टल बरामद हुए हैं जिसमें जिंदा कारतूस भी थे. इसके साथही डेढ़ लाख रुपया कैश बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ें:अब कांग्रेस का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट भी लॉक, राहुल गांधी से हुई थी शुरुआत

आमिर लोनी इलाके का रहने वाला है, जबकि राजमन रोहिणी इलाके का रहने वाला है. ऑपरेशन को रोहिणी डिस्टिक और नॉर्थ ईस्ट डिस्टिक पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में अंजाम दिया गया.

पुलिस के मुताबिक जिस बिल्डिंग में बदमाश छिपे थे, वहां 15 फैमिली थीं. दोनों बदमाश लूटपाट में वांटेड थे.  रोहिणी जिले की पुलिस बेगमपुर से ट्रैक करते हुए खजूरी खास पहुंची थी.

और पढ़ें:हिंडन एयरपोर्ट से चुनाव से पहले UP के कई शहरों के लिए शुरू हो सकती है उड़ान सेवा

 नॉर्थ ईस्ट जिले से मांगी मदद तो जॉइंट ऑपरेशन के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर कर दी फायरिंग. दो पुलिसकर्मी जख्मी हुए. पुलिसकर्मियों ने बदमाशों को सरेंडर करने को कहा. लेकिन वो लगातार गोलीबारी करते रहे. जबावी कार्रवाई में पुलिस ने दोनों को मार गिराया. 

First Published : 12 Aug 2021, 09:16:20 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.