News Nation Logo

एक दुकान की खातिर भतीजे ने महिला के साथ किया ये दर्दनाक वाकया, सुनकर सिहर जाएंगे आप

झारखंड के दुमका (Dumka) शहर के मेन रोड बाजार में ‘बक्सा दुकान’ संचालित करने वाली 40 वर्षीय महिला को शनिवार दोपहर को उसके भतीजे ने ही सिर में गोली मारकर हत्या कर दी.

Bhasha | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 07 Nov 2020, 05:38:36 PM
demo photo

एक दुकान की खातिर भतीजे ने महिला के साथ किया ये दर्दनाक वाकया (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

दुमका:

झारखंड के दुमका (Dumka) शहर के मेन रोड बाजार में ‘बक्सा दुकान’ संचालित करने वाली 40 वर्षीय महिला को शनिवार दोपहर को उसके भतीजे ने ही सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. दुमका के पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने  बताया कि गंभीर अवस्था में महिला को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पीड़ित महिला का नाम पुष्पा हिम्मत सिंह है. लकड़ा ने बताया कि मृत महिला की दुकान की जमीन को लेकर पारिवारिक विवाद था जिसके चलते उसके भतीजे ने ही आज दोपहर करीब 12 बजे दुकान पर ही उसे गोली मार दी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हमलावर ने महिला के सिर में सटाकर गोली मारी जिससे उसका सिर फट गया और अंदरूनी हिस्से बाहर आ गये.

इसे भी पढ़ें: : बिहार चुनावः वोटिंग के दौरान RJD नेता के भाई की बदमाशों की हत्या की

इससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. उन्होंने बताया कि पुलिस हमलावर को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. इस बीच, भाजपा नेता लुईस मरांडी ने घटनास्थल का दौरा किया. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं रह गयी है. मरांडी ने पुलिस प्रशासन से हत्यारे की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है. 

First Published : 07 Nov 2020, 05:38:36 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Dumka Crime Shot Dead