logo-image

देवर ने भाभी के साथ मिलकर की आत्महत्या, पूरी कहानी जान कांप जाएंगे आप

गाजीपुर इलाके के ब्रह्मंत्रारा गांव में युवक और उसकी भाभी आत्महत्या कर ली. पुलिस की मानें तो युवक और उसकी भाभी कथित तौर पर रिश्ते में थी

Updated on: 02 Dec 2020, 03:59 PM

नई दिल्ली :

अवैध रिश्ते का अंजाम कभी-कभी बेहद ही भयानक होता है. ऐसी ही एक तस्वीर यूपी के फतेहपुर से आई. जहां देवर और भाभी में अवैध संबंध था. जिसकी वजह से आज वो इस दुनिया में जिंदा नहीं है. हालांकि इनके मौत की वजह कोई दूसरा नहीं बल्कि खुद हैं. गाजीपुर इलाके के  ब्रह्मंत्रारा गांव में युवक और उसकी भाभी आत्महत्या कर ली. 

पुलिस की मानें तो युवक और उसकी भाभी कथित तौर पर रिश्ते में थी. गाजीपुर के एसएचओ कमलेश पाल ने कहा, 22 साल के राम मिलन निषाद और 26 वर्षीय उनकी भाभी सुनीता के शव मंगलवार को एक कमरे की छत से लटके पाए गए. कमरे को अंदर से बंद कर दिया गया था. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

इसे भी पढ़ें:किसानों के तेज हो रहे आंदोलन के बारे में हर सवाल का जवाब

वहीं, सुनीता के पति ने दावा किया कि उसकी पत्नी, राम मिलन के साथ रिश्ते में थी. हाल ही में राम मिलन की शादी तय होने के बाद दोनों काफी परेशान थे. उन्होंने छत से लट कर जान दे दी. 

पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ही आगे की कार्रवाई जारी है. घरवालों से पूछताछ की जा रही है. ताकि पूरी कहानी साफ हो सके.