logo-image

Triple Murder से दहली राजधानी दिल्ली, बदमिजाज पति ने पत्नी और दो सालों की ऐसे कर दी हत्या

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां उत्तर पूर्वी दिल्ली के शकूरपुर इलाके में एक शराबी शख्स ने नशे की हालत में अपनी पत्नी और दो साले की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी.

Updated on: 07 Mar 2022, 11:07 AM

highlights

  • शराब के नशे में शख्स ने की फायरिंग
  • पत्नी से विवाद के बाद चला दी गोली
  • पत्नी और दो साले की मौके पर ही मौत

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां उत्तर पूर्वी दिल्ली के शकूरपुर इलाके में एक शराबी शख्स ने नशे की हालत में अपनी पत्नी और दो साले की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी. इस हमले में 2 पुरुष और 1 महिला समेत 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक महिला गोली लगने से घायल हो गई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. ये बीती रात की वारदात है.  पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामला की जांच कर रही है. बताया जाता है कि आरोपी शख्स घरेलू विवाद में ससुराल के लोगों के दखल देने से नाराज हो कर ये घातक कदम उठाया.

ये भी पढ़ेंः यूक्रेन में बिगड़े हालात, 70 लाख बनेंगे शरणार्थी, इस गंदे धंधे में धकेली जा रहीं महिलाएं


खबरों के मुताबिक हत्या का आरोपी 47 वर्षीय हितेंद्र यादव अपनी पत्नी सीमा और दो बच्चों के साथ शकूरपुर गांव के फ्लैट में रहता था. बताया जाता है कि वह आदतन शराबी है. उसके पड़ोसियों ने बताया कि हितेंद्र शराब के नशे में आए दिन अपनी सीमा से मारपीट करता था. वह रविवार देर रात अपने दोस्त ललित के साथ नशे में धुत होकर घर पहुंचा. बताया जाता है कि तब तक उसकी पत्नी सीमा ने खाना नहीं बनाया था. इससे नाराज होकर हितेंद्र पत्नी के साथ मारपीट करने लगा. 

ये भी पढ़ें- रूस-यूक्रेन युद्ध में अब तक इतनी तबाही, आंकड़े देखकर उड़ जाएंगे होश

घटना से दुखी होकर सीमा ने अपने मायके फोन कर घटना की जानकारी अपने भाईयों सुरेंद्र और विजय को दी. इसके बाद सीमा का भाई विजय अपनी पत्नी बबीता और भाई सुरेंद्र के साथ बहन के यहां शकूरपुर पहुंचा. वे सभी हितेंद्र को समझा ही रहे थे. आरोप है कि इस बीच हितेंद्र ललित ने उसे उकसा दिया कि कैसे ससुराल के लोग घरेलू विवाद में दखल दे रहे हैं. इसके बाद नशे में धुत हितेंद्र ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस घटना में सीमा, सुरेंद्र, विजय और बबीता गोली लगने से घायल हो गए. इनमें से सीमा, सुरेंद्र, विजय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि, बबीता अब भी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है.