logo-image

Delhi: दिल्ली में छठी क्लास के स्टूडेंट की बेरहमी से पिटाई, इलाज के दौरान मौत

Delhi: मृतक छात्र के पिता राहुल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरा बेटा छठी क्लास में पढ़ता था. हर रोज की तरह 11 जनवरी को भी वह स्कूल गया था, जहां कुछ सीनियर स्टूडेंट्स ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी

Updated on: 24 Jan 2024, 10:14 AM

New Delhi:

Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक सरकारी स्कूल में एक स्टूडेंट की बेरहमी से पिटाई की गई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. यह घटना शास्त्री नगर इलाके की बताई जा रही है. स्टूडेंट की पिटाई स्कूल के सीनियर स्टूडेंट्स ने ही की है. जानकारी के अनुसार 11 जनवरी को 12 वर्षीय छात्र की पिटाई की गई. इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हालांकि छात्र को घायल अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, लेकिन 20 जनवरी को उसकी मौत हो गई. छात्र की मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई  करने की मांग की है.

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update: दिल्‍ली-NCR में बूंदाबांदी, कोहरे से निजात की उम्मीद...बढ़ेगी या घटेगी ठंड?

मृतक छात्र के पिता राहुल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरा बेटा छठी क्लास में पढ़ता था. हर रोज की तरह 11 जनवरी को भी वह स्कूल गया था, जहां कुछ सीनियर स्टूडेंट्स ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. स्कूल के बाद जब वह घर लौटा तो उसने टांगों में दर्द होने की शिकायत बताई. बार-बार पूछने पर भी वह हमसे पिटाई वाली बात छिपा रहा था, लेकिन बाद में हमें इस बात की जानकारी लग गई. राहुल ने बताया कि बच्चो के हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां दवाई देने के बाद उसको आराम करने की सलाह दी गई. लेकिन उसकी तबीयत बिगड़ती गई, जिसके बाद परिजन उसको रोहिणी स्थित दूसरे अस्पताल ले गए, लेकिन यहां इलाज के दौरान 20 जनवरी को उसकी मौत हो गई. छात्र की मौत के बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. 

यह खबर भी पढ़ें- Ayodhya : प्राण प्रतिष्ठा के दूसरे दिन रामलला के दर्शन के लिए रामपथ पर भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी

बच्चे की मां ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग की है. वहीं, पुलिस का कहना है कि बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही एफआईआर दर्ज की जाएगी.  फिलहाल मामले में जांच की जा रही है. स्कूल स्टॉफ से पूछताछ और स्कूल में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला जा रहा है.