News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

फरीदाबाद में दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे की चाकू मारकर हत्या

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, पीड़ित के सीने, पेट और हाथ में चार वार किए गए. उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. एक परिवार के छह लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 28 Dec 2021, 12:14:06 PM
Murder in Faridabad

Murder in Faridabad (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है पुलिस
  • नाले की सफाई को लेकर हुए विवाद के बाद चाकू से किया वार
  • एक परिवार के छह लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया

फरीदाबाद :

Faridabad Murder : दिल्ली पुलिस (Delhi police) के एक इंस्पेक्टर के बेटे की सोमवार शाम फरीदाबाद (Faridabad) में उसके घर के पास एक नाले की सफाई को लेकर हुए विवाद के बाद उसके पड़ोसियों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान तिगांव निवासी 26 वर्षीय पंकज नागर के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि उसके पिता दिल्ली पुलिस में सब-इंस्पेक्टर (Sub Inspector) हैं. घटना सोमवार शाम करीब पांच बजे की बताई जा रही है. पुलिस ने कहा कि पीड़ित का अपने पड़ोसी के परिवार के छह लोगों के साथ एक नाले की सफाई और उसके घर के बाहर नाली के पानी के बहाव को लेकर बहस हुई थी, जिसके बाद उन्होंने उस पर चाकू से वार कर दिया.

यह भी पढ़ें : पति शराब पीकर करता था मारपीट, आजिज पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, पीड़ित के सीने, पेट और हाथ में चार वार किए गए. उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. एक परिवार के छह लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. सोमवार रात शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया. फरीदाबाद पुलिस के प्रवक्ता सूबे सिंह ने कहा: “तिगांव पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 (हत्या की सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है.  क्राइम ब्रांच की टीम और स्थानीय पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

First Published : 28 Dec 2021, 12:14:06 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो