logo-image

देश की राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद, कॉन्स्टेबल को किडनैप कर ले गए बदमाश, फिरोजाबाद में छोड़ा

राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. अपराधियों ने पुलिस के एक कॉन्स्टेबल को ही किडनैप कर लिया. बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम 21 अक्टूबर को रात 11 बजे दिया.

Updated on: 23 Oct 2020, 03:41 PM

नई दिल्ली :

राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. अपराधियों ने पुलिस के एक कॉन्स्टेबल को ही किडनैप कर लिया. बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम 21 अक्टूबर को रात 11 बजे दिया. बताया जा रहा कि कॉन्स्टेबल सचिन कश्मीरी गेट इलाके में पेट्रोलिंग कर रहा था. सचिन ने देखा कि बस में भीड़ है और एक महिला चिल्ला रही है. 

सचिन बस के अंदर दाखिल हुए ताकि महिला को बचाया जा सके. लेकिन जब वो अंदर गए तो नजारा बिल्कुल उलट था. वहां बदमाश सचिन का ही इंतजार कर रहे थे. उन्होंने बस का दरवाजा बंद कर दिया और कॉन्स्टेबल सचिन को पकड़कर उसकी पिस्टल , पर्स और मोबाइल छीन लिया. 

इसे भी पढ़ें: पहली ही रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने तोड़ दिया चिराग पासवान का भ्रम!

इतना ही नहीं बदमाशों ने कॉन्स्टेबल सचिन की पिटाई भी की बदमाश कॉन्स्टेबल सचिन को किडनैप कर बस समेत फिरोजाबाद ले गए और वहां पर फेंक दिया और फरार हो गए. कॉन्स्टेबल सचिन किसी तरह जान बचा कर पास के थाने में पहुंचा और मामले की जानकारी अपने सीनियर को दी.

सूचना पाते ही कश्मीरी गेट के एसएचओ अपनी टीम के साथ फिरोजबाद के मखनपुर थाना पहुंचे यहां लोकल पुलिस के साथ मिलकर दिल्ली पुलिस ने बस ड्राइवर राजीव चौरसिया उर्फ मुन्ना और उसके बेटे अंकित को गिरफ्तार किया. हालांकि दिल्ली पुलिस और उत्तर प्रदेश की पुलिस अभी भी अन्य आरोपियों की तलाश में लगातार रेड डाल रही है.

और पढ़ें:नवादा में राहुल-तेजस्वी का मोदी सरकार पर पलटवार

पुलिस ने उस बस को मध्यप्रदेश के भिंड इलाके से बरामद किया है. आरोपियो के पास से पुलिस को कॉन्स्टेबल सचिन की पिस्तौल और लूटा हुआ समान भी बरामद हुआ है.