News Nation Logo
Banner

पहली ही रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने तोड़ दिया चिराग पासवान का भ्रम!

Bihar Elections 2020: चुनाव बाद भाजपा और लोजपा (BJP-LJP) की सरकार बनने को लेकर उड़ रही खबरों के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी पहली रैली में ही रुख साफ कर दिया है.  

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 23 Oct 2020, 02:40:05 PM
Modi bihar

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Photo Credit: फाइल फोटो)

सासाराम:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के लिए शुक्रवार से प्रचार शुरू कर दिया. शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी ने ताबड़तोड़ तीन रैलियां की. सभी की निगाहें इस बात पर थी कि प्रधानमंत्री अपने भाषण में चिराग पासवान (Chirag Paswan) को लेकर क्या रुख अपनाते हैं. पीएम मोदी ने अपने भाषण में चिराग पासवान का नाम तो नहीं लिया लेकिन इशारों-इशारों में काफी कुछ साफ कर दिया. पीएम मोदी ने अपने भाषण में इशारों में कहा कि बिहार में किसी को कन्फ्यूजन में रहने की जरूरत नहीं है. पीएम मोदी ने अपने भाषण में कुछ ऐसे इशारे किए जिससे यह साफ हो गया कि वह लोजपा और चिराग पासवान को भी संदेश दे रहे थे.

यह भी पढ़ेंः नवादा में राहुल-तेजस्वी का मोदी सरकार पर पलटवार

फिर बनेगी एनडीए की सरकार 
पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि भाजपा और लोजपा की सरकार बनने को लेकर फैलााए जा रहे कन्फ्यूजन पर भी उन्होंने इशारों में अपना रुख साफ कर दिया. पीएम मोदी ने कहा, बिहार के लोग कभी भ्रम में नहीं रहते हैं. चुनाव से पहले ही उन्होंने अपना स्पष्ट संदेश सुना दिया है, जितने भी सर्वे और रिपोर्ट आ रहे हैं उसमें साफ़ है कि बिहार में फिर एनडीए की सरकार बन रही है.

यह भी पढ़ेंः पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि लोगों में तरह-तरह के भ्रम फैलाए जा रहे हैं. उन्होंने मंच पर सीएम नीतीश की मौजूदगी में कहा कि आत्मनिर्भरता के संकल्प को मजबूत करने के लिए बिहार में फिर नीतीश जी की अगुवाई में सरकार बनानी जरूरी है. लोगों का आह्वान करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में भाजपा, जेडीयू, हम पार्टी और वीआईपी के गठबंधन यानी एनडीए की सरकार जरूरी है. 

First Published : 23 Oct 2020, 02:40:05 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो