News Nation Logo

काला जठेड़ी के साथ कुख्यात लेडी डॉन भी गिरफ्तार, लिव इन में रहते थे साथ

 दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हाथ बड़ी सफलता लगी है. लंबे समय से फरार चल रहे इनामी बदमाश काला जठेड़ी को पुलिस ने धर दबोचा है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 31 Jul 2021, 05:37:40 PM
Lady Don

Lady Don (Photo Credit: Google)

नई दिल्ली:

 दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हाथ बड़ी सफलता लगी है. लंबे समय से फरार चल रहे इनामी बदमाश काला जठेड़ी को पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस ने काला जठेड़ी के साथ ही एक महिला को भी गिरफ्तार किया है, जिसका नाम अनुराग उर्फ अनुराधा उर्फ मैडम मिंज बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार अनुराधा राजस्थान की इनामी महिला डॉन है. राजस्थान पुलिस ने अनुराधा पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. अनुराधा पहले मुठभेड़ में मारे गए आनंदपाल सिंह की सहयोगी बताई जा रही है. राजस्थान के अलग-अलग थानों में उसके खिलाफ अपहरण, फिरौती और हत्या की साजिश जैसे बड़े मामले दर्ज हैं. आपको बता दें कि दिल्ल ी पुलिस ने अनुराधा को काला जठेड़ी के घर से ही गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ेंःओलंपिक (निशानेबाजी) : 50 मीटर राइफल थ्री पोजिशन के फाइनल में नहीं पहुंच सकीं दोनों भारतीय निशानेबाज

काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट ने संदीप और अनुराधा राजस्थान लेडी डॉन को कल सहारनपुर से अरेस्ट किया, बड़ी कामयाबी इसलिए मानी जा रही है की सवा साल से दिल्ली और आसपास के राज्यों में उन्होंने काफी आतंक मचाया था. काला पर 6 लाख का इनम था. तमाम राज्यों की पुलिस 6 महीने से काला के पीछे लगी थी. जानकारी के अनुसार इस काम को अंजाम देने के लिए पिछले 15 दिन से 20 पुलिस ऑफिसर सड़क पर थे, 7 से 8 राज्यों में 10 हजार किलोमीटर तक काला का पीछा किया गया. गोवा, लखनऊ, पटियाला, सहारनपुर, एमपी आदि जगहों पर पुलिस की अलग अलग टीम लगी रहीं. पुलिस को काला के पास से चाइनीज पिस्टल और अनुराधा से भी पिस्टल मिली है. दोनो की रिमांड ली गई है.

यह भी पढ़ेंःTokyo Olympics: सेलिंग में मेडल की आस खत्म, वरुण और गणपति बाहर

पुलिस ने बताया कि यह एक लंबा गैंग है, इसके गैंग के बड़े क्रिमिनल्स अरेस्ट हो चुके थे. दिल्ली में 15 केस में वांटेड, दिल्ली के बाहर हत्या, फिरौती जैसे 25 संगीन मामले दर्ज हैं. अनंगपाल, लॉरेंस विश्नोई आदि से इनका क्रिमिनल अलाइंस है, इनके संपर्क में 150 शार्प शूटर हैं. बताया गया कि इनके इंटरनेशनल लिंक है, वीरेंद्र प्रताप उर्फ ​​काला राणा के थाईलैंड से, गोल्डी बरार कनाडा, मोंटी यूके से एसोसिएशन में है.

First Published : 31 Jul 2021, 05:11:44 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.