logo-image

Delhi Murder Case: नाबालिग के करीबी दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- उसे पहले से डर था कहीं कुछ गलत न हो जाए

करीबी दोस्त दीपक ने बताया कि उसकी मुलाकात बहन के जरिए हो पाई थी. वह उसकी बहन की सहेली थी. उसके घर में नाबालिग का आना-जाना था.

Updated on: 01 Jun 2023, 12:31 PM

highlights

  • लड़की ने उससे साहिल और प्रवीण के बारे में छिपाकर रखा
  • 20-25 दिन पहले लड़की के घर पर आखिरी मुलाकात हुई
  • गुस्से में कहा, दरिंदे को फांसी दी जानी चाहिए

नई दिल्ली:

उत्तर पश्चिम दिल्ली के शाहबाद में हुई नाबालिग की निर्मम हत्या ने पूरे देश को झकझोर दिया है. इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब मृतक के दोस्त ने बड़ा राज खोला है. नाबालिग के करीबी दोस्त दीपक का बयान सामने आया है. उसने बताया कि उसे 4 से 5 लड़के परेशान किया करते थे. दोस्त ने बताया कि लड़की ने उससे साहिल और प्रवीण के बारे में छिपाकर रखा था. नाबालिग उन दोनों से मिला करती थी. दीपक ने बताया कि उसकी मुलाकात बहन के जरिए हुई थी. वह बहन सहेली थी और उसके घर आया जाया करती थी. वह उसे 5-6 माह से जानती थी.

ये भी पढ़े:  Delhi Murder Case: लड़की के पिता का दर्द छलका, पुलिस FIR में किया बड़ा खुलासा

दीपक ने बताया कि हम दोनों शादी करना चाहते थे. बाद में लड़की ने मना कर दिया. दीपक ने बताया कि करीब 20-25 दिन पहले लड़की के घर पर आखिरी मुलाकात हुई थी. तब उसने कहा था ​कि वह उससे प्यार करती है. 

मृतका के दोस्त ने बताया कि वह अक्सर साहिल और प्रवीण का जिक्र किया करती थी. साहिल से हुई मुलाकात का जिक्र किया करती थी.  दोस्त ने घटना को याद कर कहा  ​कि अगर वह मौके पर होता तो वह उसे बचा लेता. उसने गुस्से में कहा, दरिंदे को फांसी दी जानी चाहिए. दोस्त के अनुसार, जब उसे इस बात की जानकारी मिली तो वह पागल हो गया. कुछ दिनों तक वह नशे में डूबा रहा. फिर उसे घर वालों ने समझाया. तब वह नॉर्मल हो पाया. 

दीपक से जब ये पूछा गया कि उसने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड क्यों किया. इस पर उसने कहा, वह मुझे सोशल मीडिया पर कुछ भेजती थी तो उसके बदले मैं भी कुछ शेयर करता था. पीड़िता के  दोस्त का कहना है कि वह साहिल के बारे में अकसर बात किया करती थी और उसका नाम लेकर चिढ़ाती थी. दीपक का कहना है कि उसे शुरुआत से डर था कि कहीं उसके साथ कुल गलत न हो. वह बहुत अच्छी लड़की थी.