logo-image

पहले पत्नी को मार फिर खुद फांसी लगा ली, जानें क्यों पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

बाहरी दिल्ली के राज पार्क इलाके में दंपति अपने तीन बच्चों के साथ रहते थे. 39 साल की लक्ष्मी, उसका पति हेमंत और तीन बच्चे एक साथ घर में रहते थे. सोचा जाए तो यह परिवार सुखी होना चाहिए था. लेकिन इनके बीच आए दिन झगड़े होते थे.

Updated on: 14 Sep 2021, 08:05 AM

नई दिल्ली :

गुस्सा इंसान को हैवान बना देता है. गुस्से में इंसान यह सोचना भूल जाता है कि क्या सही है और क्या गलत. ऐसी ही एक तस्वीर दिल्ली के राज पार्क इलाके से सामने आई. जहां क्रोध की वजह से एक घर से दो शव निकले. यहां एक शख्स ने क्रोध में आकर ना सिर्फ पत्नी की हत्या कर दी, बल्कि खुद भी खुदकुशी करके अपने जीवन लीला को खत्म कर लिया. क्रोध की इंतेहा होगी जब शख्स ने इस तरह का कदम उठाया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच कर रही है. 

बताया जा रहा है कि बाहरी दिल्ली के राज पार्क इलाके में दंपति अपने तीन बच्चों के साथ रहते थे. 39 साल की लक्ष्मी, उसका पति हेमंत और तीन बच्चे एक साथ घर में रहते थे. सोचा जाए तो यह परिवार सुखी होना चाहिए था. लेकिन इनके बीच आए दिन झगड़े होते थे. लक्ष्मी फैक्टी में काम करती थी, वहीं पति हेमंत फर्नीचर का काम करता था. 

पुलिस की मानें तो दंपति में आए दिन कलह होता रहता था. मृतक महिला का आरोप था कि शराब के नशे में धुत होकर उसका पति मारपीट करता था. 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में 2 दिन हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

 रविवार को तीनों बच्चे एक कमरे में और दंपति दूसरे कमरे में सोए थे. इसी दौरान दोनों का विवाद हुआ और हेमंत ने अपनी पत्नी की गला दबा हत्या कर दी. फिर खुद पंखे के सहारे फांसी लगा ली.

पुलिस ने बताया कि दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है. बच्चों को उनके रिश्तेदारों को दे दिया गया है.