logo-image

दिल्ली: भीड़भाड़ वाले इलाके में फायरिंग, 2 की मौत

देश की राजधानी के इस भीड़भाड़ वाले इलाके में गुरुवार देर रात बदमाशों ने बीच सड़क पर कई राउंड फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में दो राहगीरों को गोली लग गई, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 08 Jul 2021, 11:56 PM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी के इस भीड़भाड़ वाले इलाके में गुरुवार देर रात बदमाशों ने बीच सड़क पर कई राउंड फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में दो राहगीरों को गोली लग गई, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. चश्मदीदों के मुताबिक, नार्थ दिल्ली के बाड़ा हिंदूराव इलाके में 4 से 5 बदमाश प्लानिंग के तहत एक शख्स पर हमला करने आए थे. बदमाशों ने जिसे निशाना बनाने आए थे उस पर हमला किया, लेकिन गोली सड़क पर चलते दो राहगीरों को लगी और दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग गए हैं. बताया जा रहा है कि इन बदमाशों ने 15 से 20 राउंड गोलियां चलाई हैं.
 
कोरोना वायरस के प्रोटोकॉल की वजह से इन दिनों कई जगह पर पुलिस बल की भी तैनाती रहती है, ताकी लोग सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क आदि का ठीक से प्रयोग करते रहें. लेकिन, अब सवाल यह उठता है कि जब भीड़भाड़ वाले इलाके में बदमाश सड़क के दोनों ओर गोलियां बरसा रहे थे तब पुलिसवाले कहां थे. यह गोलीबारी निश्चित तौर पर दिल्ली पुलिस पर सवाल खड़े करते हैं. इन बदमाशों की फायरिंग की वजह से 2 राहगीरों की अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. 

दिल्ली के पालम में मां-बेटे की घर में घुसकर जघन्य हत्या

आपको बता दें कि इससे पहले साउथ वेस्ट दिल्ली के पालम इलाके में दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया था. यहां रहने वाले एयरफोर्स में अकाउंटेंट के 27 साल के गौरव और उनकी 52 साल की मां बबीता की हत्या कर दी गई थी. हत्या डम्बल से हमला करके की गई. गौरव के पिता कृष्ण स्वरूप सुधीर एयरफोर्स में एकाउंटेंट हैं. वे पालम एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात हैं. गौरव हैदराबाद में डेल कंप्यूटर में नौकरी करता था लेकिन वह फिलहाल पिछले एक साल से बेरोजगार था. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को हत्या की इस वारदात की जानकारी बबीता के पति ने दी. हालांकि अभी हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है. मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी है.

दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मुताबिक हत्या की ये वारदात राज नगर पार्ट 1 में हुई है. उन्होंने बताया कि सुधीर कल शाम को करीब सात बजे जब आफिस से घर पहुंचे तो उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सुधीर को बाहर का दरवाजा खुला मिला. जब वे अंदर गए तो पत्नी और बेटे का शव बुरी तरह लहूलुहान मिला. दोनों पर डम्बल से कई बार हमला किया गया था. दोनों के चेहरों पर ज्यादा वार किए गए थे. शवों के पास में दो डम्बल खून से सने हुए पड़े थे.