logo-image

Delhi: 3 साल की मासूम के साथ दो हैवानों ने किया गैंगरेप

Delhi- A three-year-old girl was allegedly gang-raped by two men in PS Fatehpur Beri limits : दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में 3 साल की मासूम से गैंगरेप की दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. दिल्ली पुलिस ने दो हैवानों को गिरफ्तार किया है. ये मामला दिल्ली के फतेहपुर पुलिस थाना इलाके का है. दिल्ली पुलिस ने बताया है...

Updated on: 03 Feb 2023, 09:39 PM

highlights

  • दिल्ली में 3 साल की बच्ची से गैंगरेप
  • दिल्ली पुलिस ने दो आरोपितों को किया गिरफ्तार
  • दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाना इलाके की वारदात

नई दिल्ली:

Delhi- A three-year-old girl was allegedly gang-raped by two men in PS Fatehpur Beri limits : दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में 3 साल की मासूम से गैंगरेप की दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. दिल्ली पुलिस ने दो हैवानों को गिरफ्तार किया है. ये मामला दिल्ली के फतेहपुर पुलिस थाना इलाके का है. दिल्ली पुलिस ने बताया है कि दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया है कि बच्ची की हालत नाजुक है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दिल्ली पुलिस ने हैवानों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने बताया है कि तीन साल की मासूम को शिकार बनाने वाले दोनों हैवानों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची की हालत नाजुक है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़ें : Katra: माता वैष्णो देवी मंदिर के पास त्रिकुट पर्वत पर लगी भीषण आग

ग्रेटर नोएडा में कुछ दिनों पहले हुआ था दो बच्चों के साथ दुष्कर्म

बता दें कि दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में जनवरी के आखिर में राशिद नाम के व्यक्ति ने दो बच्चों को अपनी हवस का शिकार बनाया था. दोनों बच्चे भाई-बहन हैं. उनकी उम्र 6 और 7 साल है. राशिद ने शराब के नशे में उनके घर में एंट्री की और उन्हें अपनी हवस का शिकार बना डाला. इसके बाद वो फरार हो गया. दोनों बच्चों के माता-पिता उस समय काम पर गए थे. दोनों जब वापस आए, तो बच्चों ने उन्हें जानकारी दी. इसके बाद उनके माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. ग्रेटर नोएडा पुलिस ने शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए फरार हुए राशिद को गिरफ्तार कर लिया. राशिद के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है.