logo-image

दिल्ली: बदमाशों के हौसले बुलंद, सराय रोहिल्ला में सरेराह 34 लाख की लूट

दिल्ली पुलिस के तमाम दावों के बावजूद देश की राजधानी दिल्ली में बदमाश बेखौफ नजर आते हैं. बृहस्पतिवार रात मनी ट्रांसफर का काम करने वाले कारोबारी के कर्मचारी विक्की गुप्ता से बाइक सवार तीन बदमाशों ने स्कूटी में टक्कर मारकर 34 लाख रुपए से भरा बैग...

Updated on: 24 Jun 2022, 03:01 PM

highlights

  • दिल्ली में सरेराह लूट की वारदात
  • स्कूटी में टक्कर मार बैग छीन कर भागे लुटेरे
  • सराय रोहिल्ला इलाके में हुई वारदात

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस के तमाम दावों के बावजूद देश की राजधानी दिल्ली में बदमाश बेखौफ नजर आते हैं. बृहस्पतिवार रात मनी ट्रांसफर का काम करने वाले कारोबारी के कर्मचारी विक्की गुप्ता से बाइक सवार तीन बदमाशों ने स्कूटी में टक्कर मारकर 34 लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया. लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो गए, बदमाशों ने पहले तो विक्की की स्कूटी का पीछा किया और मौका मिलते ही अपनी बाइक से स्कूटी में टक्कर मार कर गिरा दिया और बैग छीनकर फरार हो गए. ये पूरी वारदात सराय रोहिल्ला फ्लाईओवर वाले इलाके में हुई.

आनंद पर्वत इलाके से पीछा कर रहे थे बदमाश?

जानकारी के मुताबिक, मनी ट्रांसफर का कारोबार करने वाले विजय कुमार पंजाबी बस्ती इलाके में रहते हैं. विजय का दयाबस्ती इलाके में मनी ट्रांसफर का कारोबार है. बृहस्पतिवार शाम को विजय ने अपने यहां  कैश कलेक्शन एजेंट के तौर पर काम करने वाले विक्की गुप्ता को आनंद पर्वत इलाके में एक क्लाइंट से पेमेंट लाने के लिए बोला था. विक्की अपनी स्कूटी से ही पेमेंट लेने  गया  था और वहां से 34 लाख नकद लेकर वो दयाबस्ती के लिए वापस निकला था. रास्ते में  सराय रोहिल्ला फ्लाईओवर के नजदीक बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसका पीछा किया और  स्कूटी को टक्कर मार दी. टक्कर से विक्की स्कूटी और कैश बैग समेत नीचे गिर गया. तभी एक बदमाश ने उसका बैग छीन लिया और तीनों बदमाश बाइक पर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: बिहार: विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, विपक्ष ले रहा चुटकी

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

स्कूटी के गिरने से घायल हुए विक्की गुप्ता ने अपने साथ हुई लूट की जानकारी कंपनी के मालिक और पुलिस को दी. खबर  मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस विक्की गुप्ता से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल कर बदमाशों का पता लगाने की कोशिश में जुटी है.