logo-image

Dalit woman gangraped in Ajmer: अजमेर में दलित महिला के साथ गैंगरेप, पुजारी समेत कई पर आरोप

Dalit woman gangraped in Ajmer: अजमेर में एक दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि पुजारी और उसके साथियों ने दुष्कर्म किया. आरोपित पुजारी महिला के घर पूजा करवाने आता था. पीड़िता ने पुलिस रिपोर्ट...

Updated on: 09 Oct 2022, 03:57 PM

highlights

  • दलिता महिला के साथ कई बार गैंगरेप
  • पुजारी समेत कई लोगों पर गैंगरेप का आरोप
  • वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लूटते रहे अस्मत

अजमेर:

Dalit woman gangraped in Ajmer: अजमेर में एक दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि पुजारी और उसके साथियों ने दुष्कर्म किया. आरोपित पुजारी महिला के घर पूजा करवाने आता था. पीड़िता ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि वह घर में अकेली थी. अकेला देखकर पुजारी संजय शर्मा ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसने वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया. यही नही, इसके बाद कई बार महिला के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया गया, और उसका वीडियो वायरल करने की धमकी की गई.

कई बार बंधक बनाकर गैंगरेप

अजमेर नॉर्थ की डीएसपी छवि शर्मा ने बताया कि आरोपी संजय शर्मा ने अश्लील वीडियो के आधार पर महिला से पैसे भी वसूले और अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया. डीएसपी छवि शर्मा ने बताया कि आरोपित ने पीड़िता को नशीला पदार्थ दिया था. इसी वजह से वह नहीं बता पा रही है कि उसके साथ कितने लोगों ने ज्यादती की. पीड़िता का आरोप है कि पिछले एक महीने में आरोपितों ने बंधक बनाकर उसके साथ कई बार रेप किया. इसके साथ ही पुजारी ने महिला को उसके बच्चे और पति को जान से मारने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें: डॉल्फिन ने मचाई Internet पर हलचल, लड़कियों को 'किस' करने का Video Viral

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार गैंगरेप

आरोपितों ने महिला को ये कहते हुए धमकाया कि उसने दुष्कर्म के बारे में किसी को भी बताया तो वह अश्लील वीडियो वायरल कर देगा. महिला कई दिनों तक घर नहीं लौटी तो पति ने सिविल लाइंस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद आरोपितों ने 27 सितंबर को महिला को थाने के बाहर लाकर छोड़ दिया. डीएसपी ने कहा कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और बयान दर्ज किए गए हैं. पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है.