logo-image

Crime: जींद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों में हाईवे किया जाम, हत्या की वजह कर देगी हैरान

Hariyana Crime: हरियाणा के जिला जींद से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक 42 वर्ष के व्यक्ति की डीजे बजाने के विवाद में हत्या कर दी गई.

Updated on: 21 Nov 2023, 11:15 AM

highlights

  • बारात में डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद, हत्या का मुकदमा हुआ दर्ज
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आश्वासन के बाद खोला गया जाम

नई दिल्ली :

Hariyana Crime: हरियाणा के जिला जींद से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक 42 वर्ष के व्यक्ति की डीजे बजाने के विवाद में हत्या कर दी गई. गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे को लगभग 2 घंटे तक जाम कर दिया. जिसके चलते हाईवे के दोनों ओर कई-कई किमी लंबा जाम लग गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए हत्या में मुकदमा दर्ज किया. पुलिस के काफी समझाने के बाद ग्रामीणों ने जाम खोला. जब जाकर ट्रैफिक सुचारू हो सका. 

यह भी पढ़ें : 2 रुपए का यह सिक्का बना देगा लखपति, फ्री में मिलेंगे 9 लाख रुपए

शादी के दौरान हुआ विवाद
जनपद के गांव पालवां निवासी रोशन ने बताया कि उसके बेटे की रविवार शाम को घुड़चढ़ी थी. इसमें कुछ लोग बिना बुलाए शामिल हो गए और डीजे पर गाना बजाने को लेकर उनके साथ झगड़ा किया. वहां मौजूद रिश्तेदारों ने बीच-बचाव करवाया और आरोपियों को वहां से भेज दिया. लेकिन इसके बाद विगत दिवस यानि सोमवार को उसके बेटे की बारात रायचंद वाला जा रही थी. इसी बीच  घोघड़िया गांव के पास बारात की गाड़ी को अलीपुरा निवासी अक्षय, डीपी, आशीष, अजड़ी, विशाल, अंग्रेज उचाना, सन्नी घोघड़िया ने रोक लिया और उन पर लाठी व डंडों से हमला कर दिया. इसमें कई बरातियों को भी चोटें आईं. इसमें बीच बचाव कर रहे रामनिवास की आरोपियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें : 1 December क्यों है आपके लिए खास, LPG दाम से लेकर बदल जाएगी रोजमर्रा की जिंदगी

हत्या में हुआ मुकदमा दर्ज
परिजनों ने 7 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी थी. जबकि कई लोगों को अज्ञात भी रखा था. जिसके आधार पर पुलिस ने अलीपुरा निवासी अक्षय, डीपी, आशीष, अजड़ी, विशाल, अंग्रेज उचाना, सन्नी घोघड़िया के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है. केस लगभग वर्कआउट हो गया है.  डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था.  रंजिशन एक पक्ष में बारात को रास्ते में रोककर हमला किया. जिसमें 42 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई है..