logo-image

Crime: कलयुगी मां का घिनौना कारनामा जान उड़ जाएंगे होश, 2 बार वेश्यालय में बेचा,फिर हुआ ये हाल

Crime: वेस्ट बंगाल के कोलकाता से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक कलयुगी मां अपनी सगी बेटी को एक नहीं बल्कि दो बार वेश्यालय में बेच डाला.

Updated on: 12 Feb 2024, 01:36 PM

highlights

  • बेटी  की उपचार के दौरान हुई मौत, मचा हड़कंप, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
  • सबसे पहले 2021 में उसकी  बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित एक वेश्यालय में बेचा 
  • एनजीओ के सदस्यों ने कराया था उपचार के  लिए अस्पताल में भर्ती 

नई दिल्ली :

Crime: वेस्ट बंगाल के कोलकाता से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक कलयुगी मां अपनी सगी बेटी को एक नहीं बल्कि दो बार वेश्यालय में बेच डाला. उसके बाद उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. युवती की मौत से वेश्यालय में हड़कंप मच गया. एनजीओ ने आरोपी मां के खिलाफ संबंधित थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मुकदमा दर्ज कर मामले की गंभीरता से पड़ताल शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला अभी फरार बताई जा रही है. वहीं घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है.. 

यह भी पढ़ें : PM Kisan Yojana: अब इन लोगों को भी मिलेगा पीएम निधि का लाभ, सरकार ने चलाया अभियान

एनजीओ की शिकायत पर एक्शन में आई पुलिस
दरअसल, पुलिस भी जब हैरत में पड़ गई, जब पता चला की मृतका नाबालिग को उसकी ही सगी मां ने दो बार वेश्यालय में बेचा था. एनजीओ की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक सबसे पहले 2021 में उसकी मां ने बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित एक वेश्यालय में बेचा था. जानकारी मिलने पर एनजीओ ने कोलकाता के नारकेलडांगा थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस मुजफ्फरपुर पहुंची और लड़की को छुड़ाया. इसके बाद फिर महिला ने 2022 में फिर से अपनी बेटी को एक एजेंट के माध्यम से उत्तरी कोलकाता के सोनागाछी वेश्यालय में बेच दिया. महिला की करतूत जान पुलिस भी हैरान रह गई. साथ ही आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है. 

यौन शोषण का शिकार बनी नाबालिग 
एनजीओ के मुताबिक  नाबालिग लड़की वेश्यालय में मकान मालकिन और वहां आने वाले अलग-अलग ग्राहकों के हाथों यौन शोषण का शिकार हुई. जब पीड़िता गंभीर रूप से बीमार हुई तो वेश्यालय की मकान मालकिन ने उसे रिहा कर दिया और उसने लड़की को उसकी मां के आवास के सामने पहुंचवा दिया. हालांकि गुरूवार को नाबालिग ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. फिलहाल महिला आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जा रही है. हालांकि महिला अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है.