logo-image

Crime: अंडा बनाने को इनकार करना पड़ा महंगा, पार्टनर उठाया हैरान करने वाला कदम

Crime: हरियाणा के गुरूग्राम से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक सिर फिरे व्यक्ति ने अपनी पत्नी की जान इसलिए ले ली, क्योंकि उसने अंडा करी बनाने से इनकार कर दिया था. पुलिस को एक निर्माणाधीन मकान में महिला का शव मिला है.

Updated on: 18 Mar 2024, 02:54 PM

highlights

  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार
  • महिला ने मौके पर ही तोड़ दिया था दम, पुलिस शव  पीएम के लिए भेजा
  • एक निर्माणाधीन मकान में मिला था महिला का शव 

नई दिल्ली :

Crime:  हरियाणा के गुरूग्राम से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक सिर फिरे व्यक्ति ने अपनी पत्नी की जान इसलिए ले ली, क्योंकि उसने अंडा करी बनाने से इनकार कर दिया था. पुलिस को एक निर्माणाधीन मकान में महिला का शव मिला है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस को 5 दिन का टाइम लगा. लेकिन अब पुलिस ने घटना को सफलतापूर्वक वर्कआउट कर दिया है. बताया जा रहा है कि महिला की मौत से पहले जमकर पिटाई भी की गई थी. 

यह भी पढ़ें : EPFO: इन पीएफ खाता धारकों को मिलता है 50,000 रुपए का बोनस, करना होता है ये आसान काम

13 मार्च को मिला था शव
आपको बता दें कि विगत 13 मार्च को गुरुग्राम के पालम बिहार इलाके के अधबने मकान में एक महिला का शव मिला था. शव की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तो पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. लेकिन हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को पूरे 4 दिन का टाइम लगा. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था. पुलिस ने आरोपी को सराय काले खां से गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोप सिद्ध होने के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. हत्या की वजह  अंडा करी बनाने को इनकार करना सामने आ रही है. 

लल्लन यादव निकला हत्यारा
आरोपित ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि 6 साल पहले सांप के काट लेने के चलते उसकी पत्नी की मौत हो जाने के बाद घरवालों से झगड़ा कर दिल्ली आ गया था. करीब 7 महीने पहले दिल्ली में उसकी मुलाकात कूड़ा बीनने वाली 32 वर्षीय अंजलि से हुई थी. दोनों साथ-साथ मजदूरी का काम करते थे. 12 मार्च को लल्लन ने शराब पी और फिर अंजलि से अंडा करी बनाने को कहा था. लेकिन अंजली ने अंडा करी बनाने से इनकार कर दिया था.  जिसके बाद दोनों में विवाद हुआ. जिसके बाद लल्लन ने ईंट तोड़ने वाली बिसोली उसके सिर में मार दी. जिससे मौके पर ही अंजली ने दम तोड़ दिया.