logo-image

Crime news: बारात में ईंट लगने से महिला की मौत, जानें अचानक क्यों चलने लगे ईंट-पत्थर

Crime news: पंजाब के मुक्तसर से पागलपन में एक महिला की जान जाने की खबर सामने आ रही है. महिला की ईंट लगने से मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Updated on: 18 Dec 2023, 01:51 PM

highlights

  • मृतका के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • विभिन्न धाराओं मे केस दर्ज कर जांच हुई शुरू, पांच लोगों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज
  • डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद, शादी की खुशियां गम में हुई तब्दील

नई दिल्ली :

Crime news:  पंजाब के मुक्तसर से पागलपन में एक महिला की जान जाने की खबर सामने आ रही है. महिला की ईंट लगने से मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव  को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम को लगाया है.पुलिस का मानना है कि प्राथमिक जांच में महिला की मौत ईंट लगने से हुई है. साथ ही विवाद डीजे बजाने को लेकर हुआ था. पोस्टमामर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है... 

यह भी पढ़ें : January Holiday: जनवरी 2024 में बैंक ही नहीं बल्कि ये संस्थान भी रहेंगे बंद, देखें छुट्टियों की लिस्ट

डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद
ईंट लगने से घायल एक अन्य युवक ने  बताया कि उसके चाचा के बेटे सुनील कुमार की शादी थी. शनिवार की रात डीजे बंद करके और सभी सामान संभालने के बाद वह परिवार और रिश्तेदार सोने की तैयारी में थे. देर शाम करीब आठ बजे घर के सामने रहने वाले पड़ोसी आए और डीजे लगा दिया. उन्होंने उनको समझाया कि डीजे बंद कर दीजिए.उनसे थके होने का हवाला देकर डीजे बंद करने के लिए कहा गया. लेकिन वे नहीं माने और डीजे को तेज आवाज में बजाने लगे. जिसको लेकर दोनों पक्षों में कुछ कहासुनी हुई. देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई. निछत्तर सिंह और उसके बेटों व अन्य पारिवारिक सदस्यों ने उनपर ईंट पत्थर फेंकने शुरू कर दिए.

चलने लगे ईंट-पत्थर
देखते ही देखते दोनों पक्षों में ईंट-पत्थर चलने लगे. इस झगड़े में दो महिलाओं समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को मलोट के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. ईंट लगने से घायल गुरमेल कौर (62) कीम मौत हो गई. वहीं तीन अन्य परिवार के सदस्यों को ईंटें लगने से चोटें आई हैं. उनका निकटवर्ती अस्पताल में उपचार चल रहा है. थाना लंबी के प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि आरोपियों में नछत्तर सिंह सहित पांच के खिलाफ हत्या और अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ अन्य बाते भी सामने आएंगी.