logo-image

Crime News: मंदिर की सेवादार महिला के सिर में मारी रॅाड, डॅाक्टर्स ने किया मृत घोषित, वजह कर देगी हैरान

Crime News: पंजाब के कपूरथला से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां के मंदिर की सेवादार महिला के सिर में लोहे की रॅाड मारकर घायल कर दिया गया.

Updated on: 19 Dec 2023, 02:39 PM

highlights

  • कपूरथला के गांव सिधवां की घटना, मंदिर में शराब पीकर प्रवेश करने पर रोकती थी महिला
  • मंदिर में पिछले पांच सालों से सेवा कर रही थी महिला
  • आरोपियों के खिलाफ हुआ केस दर्ज, पुलिस ने जांच की शुरू

नई दिल्ली :

Crime News: पंजाब के कपूरथला से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां के मंदिर की सेवादार महिला के सिर में लोहे की रॅाड मारकर घायल कर दिया गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने उसे निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोप है कि महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने एक शराब पिये हुए युवक को लोहे की रॅाड मारकर घायल कर दिया था. आपको बता दें कि महिला पिछले पांच सालों से मंदिर की सेवादार है. फिलहाल मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. साथ ही घटना की जांच चल रही है. 

यह भी पढ़ें : New Year Alert: नए साल पर लुभावने ऑफर कर देंगे अकाउंट खाली, साइबर सेल ने किया अलर्ट

 मंदिर की मुख्य सेवादार थी महिला
दरअसल, कपूरथला मंदिर में सरिता देवी (26) पत्नी राकेश कुमार वासी सिधवां पिछले पांच सालों  से सेवादार है. सरिता मूल रूप से बिहार की रहने वाली है. कपूरथला मंदिर में आए दिन शराबी प्रवेश करते थे. जिन्हें महिला सेवादार रोकती थी. ये बात कुछ लोगों नागवार गुजरी और उन्होने महिला को सबक सिखाने का प्लान बनाया. बीती शाम गांव के  ही व्यक्ति ने महिला के सिर में लोहे की रॅाड मार दी. जिसके चलते महिला जमीन पर गिर पड़ी. राहगीरों ने महिला को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

क्या है महिला के पति का आरोप 
राकेश कुमार ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी पांच वर्ष से सिधवां दोना के माता श्री सलोनी देवी मंदिर में मुख्य सेवादार के तौर पर काम कर रही थी.  जिस युवक ने हमला किया है, वह इसी गांव का ही रहने वाला है. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. राकेश कुमार ने बताया कि आरोपी युवक अकसर शराब पीकर मंदिर में आता था जिससे सरिता उसे मना करती थी। इसी रंजिश में आरोपी ने उसकी पत्नी की हत्या की है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हालांकि अभी तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है. जांच क्लियर होते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.