logo-image

Crime News: दोस्त की पत्नी से हो गई आंखे चार, फिर हुआ ऐसा कि जानकर उड़ जाएंगे होश

Crime News: गुवाहाटी से दर्दनाक घटना सामने आ रही हैं. जहां एक युवक को गोली मार दी गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया.

Updated on: 08 Mar 2024, 12:13 PM

highlights

  • गुवाहाटी से आई दिल दहला देने वाली खबर सामने
  • पुलिस ने मामला किया दर्ज, आरोपियों की तलाश जारी
  • दोस्त की पत्नी को चुपके से भगाकर ले जाना चाहता था सद्दाम 

नई दिल्ली :

Crime News: गुवाहाटी से दर्दनाक घटना सामने आ रही हैं. जहां एक युवक को गोली मार दी गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया.  लेकिन घटना के पीछे दोस्त की पत्नी से प्यार होना वजह सामने आ रही है. यही नहीं युवक दोस्त की पत्नी के साथ भाग जाना चाहता था. इसी इरादे से उसके घर फुल प्रुफ प्लानिंग के तहत पहुंचा था. लेकिन परिजनों को भनक लगने पर उसकी हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं. हालांकि अभी घटना की गुत्थी में कुछ झोल दिख रहा है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें : साइबर अपराधियों ने अब तक अपनाए हैं इतने हथकंडे, ये रही पूरी लिस्ट

जीवन और मौत से लड़ रहा सद्दाम 
दरअसल, जांच के दौरान पत चला कि मृतक सद्दाम हुसैन अपने दोस्‍त की पत्‍नी से प्‍यार कर बैठा था. यही नहीं पत्नी भी उसे प्रेम करने लगी थी. फिर एक दिन दोनों ने घर से भागने की प्लानिंग की थी. साथ ही सद्दाम घर से दोस्त की पत्नी को भगा ले गया था. पत्नी की तलाश कर रहे युवक को जब पता चला की उसके बचपन का दोस्त ही उसकी बीवी को लेकर भाग गया है तो वह आगबबूला हो गया. साथ ही सद्दाम की तलाश में निकल पड़ा. उसे पता चल गया था कि वह उसकी पत्नी को लेकर कहां है. देबनाथ ने वहीं पहुंचकर सद्दाम को गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल  हो गया. 

क्या कहना है इनका
पुलिस के मुताबिक, ‘पीड़ित और हमलावर एक-दूसरे को जानते थे और घटना से पहले उनके बीच बहस भी हुई थी. पीड़ित को तुरंत शहर में स्थित एक अस्पताल ले जाया गया और वह इस समय अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है,, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल इस बात की जांच कर रही है कि बापन के पास यह बंदूक कैसे आई. इलाके में घटना चर्चा का विषय बनी है.