News Nation Logo

CRIME NEWS : 9वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, नशीला पदार्थ पिलाया

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 15 Jan 2023, 09:26:33 PM
rape34

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • घूमाने के बाहने ले गया था बायफ्रेंड, अपने दोस्तों के साथ दिया वारदात को अंजाम 

नई दिल्ली :  

CG CRIME NEWS: छत्तीस गढ़ के जगदलपुर से गैंग रेप का मामला सामने आया है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. जानकारी के मुताबिक तीन दोस्तों ने मिलकर कक्षा 9वीं की छात्रा गैंग रेप जैसी घटना को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए. बताया जा रहा है रेप के समय छात्रा को कोलड्रिंक में शराब पिलाई गई थी. मेडिकल  के बाद छात्रा की तहरीर पर आरोपी दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि एक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है.

यह भी पढ़ें : Indian Railways: रेल यात्रियों के लिए गुड न्यूज, इस ट्रेन में करें फ्री सफर

घूमाने के बाहने ले गया था दोस्त 
पुलिस के मुताबिक 9वीं की छात्रा को उसका ही एक स्कूल का दोस्त घूमाने के बाहने बुलाकर ले गया था. लेकिन प्लानिंग के तहत उसको दो अन्य दोस्त भी वहां पहुंच गए.  तीनों ने मिलकर छात्रा के साथ गैंग रेप जैसी घिनोनी घटना को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक घटना  12 जनवरी की बताई जा रही है. छात्रा ने पूरी वारदात अपने घर आकर बताई.  जिसके बाद पुलिस में शिकायत की गई. मेडिकल कराने के बाद रेप की पुष्टी होने की खबर है. उसके बाद तीनों नाबालिगों के खिलाफ रेप में मामला दर्ज कर लिया है..

यह भी पढ़ें : Budget 2023: अब देशभर में लाागू होगा Work From Home,बजट सत्र में घोषणा की उम्मीद

 बोधघाट थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम बनाकर आरोपियों की तलाश की. जिसके बाद दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक जल्द ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पीड़िता का फिलहाल उपचार कराया जा रहा है.

First Published : 15 Jan 2023, 09:26:33 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.