News Nation Logo

Crime News: भिवानी में गोली मारकर किसान का मर्डर, घर के अंदर मिला शव

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 19 Jan 2023, 06:19:28 PM
pistal

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • करीब दो साल पहले पत्नी की भी हो गई थी मौत 
  • पुलिस ने अज्ञात में किया मुकदमा दर्ज, मृतक के भाई ने दी तहरीर 

नई दिल्ली :  

Bhiwani crime news:हरियाणा के भिवानी से एक दर्दनाक खबर सामने आई है.  कस्बा बवानीखेड़ी के गांव सीपर में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पडौसी को किसान का शव उसी के घर में पड़ा मिला. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के भाई के तहरीर पर अज्ञात में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में हत्या रंजीशन होना माना जा रहा है, हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें : Credit Card new Rule 2023: इन 7 चीजों की खरीद पर न करें क्रेडिट कार्ड से पैमेंट, पड़ेगा पछताना

गांव सीपर निवासी 42 वर्षीय किसान अजीत का शव उसी के घर के अंदर पड़ा था.  वारदात की जानकारी परिजनों को सुबह आठ बजे लगी. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही घटना में तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक किसान अजीत की पत्नी की दो साल पहले ही मौत हो चुकी है. फिलहार घर में दो छोटे-छोटे बचे हैं. घटना से गांव में मातम पसरा है. बताया जा रहा है कि किसान को रंजीशन मारा गया है. हालाकि कोई खुलकर बोलने को तैयार नहीं है. 

पुलिस के मुताबिक पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. साथ ही फिलहाल अज्ञात में ही मामला दर्ज किया गया है. पूछताछ के लिए कुछ लोगों को भी थाने बुलाया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि मर्डर में लाइसेंसी रिवाल्वर का यूज किया गाय है, या अवैध हथियार से गोली मारी गई है. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. घटना को जल्द ही वर्कआउट कर दिया जाएगा.

First Published : 19 Jan 2023, 06:19:28 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.